Site icon Bloggistan

Nokia का कीपैड फोन नए अवतार में, गजब है लुक और फीचर्स,देखें कीमत

Nokia कंपनी अपने ग्राहकों के लिए अब मार्केट में बेहद कम कीमत में धांसू फीचर्स के साथ एक से बढ़कर एक कीपैड फोन लॉन्च कर रही है. वहीं भारत में लंबे समय से नोकिया के कीपैड फोन का भरोसा लोगों के बीच बना हुआ है और लोग आज के समय में भी इस कंपनी के कीपैड फोन की तलाश करते हैं.

जिसकी वजह से कंपनी लोगों की जरूरत को पूरा करने के लिए बेहद कम कीमत में अपडेट वर्जन के साथ कीपैड फोन मार्केट में लॉन्च कर रही है. ऐसा ही एक फोन Nokia 1100 को पेश किया है. जिसमें कई धांसू फीचर्स और बेहतर बैटरी बैकअप दी गई है. आइए इस फोन के बारे में जानते है..

Nokia 1100 फीचर्स

नोकिया के इस फोन के फीचर्स की बात की जाए तो इसमें 3.7 इंच का एमोलेड स्क्रीन डिस्प्ले दिया गया है. इसके अलावा यह फोन कीपैड सिस्टम के साथ काम करता है. डिस्प्ले की प्रोडक्शन के लिए कंपनी ने इसमें कॉलिंग गोरिल्ला ग्लास भी दिया है. यह फोन 4GB+6GB+8GB रैम और 64GB+128GB+256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है.

ये भी पढ़ें: क्यों नहीं चार्ज करना चाहिए 100% फोन, जानें असली वजह

Nokia 1100 बैटरी

Nokia 1100 कल लंबे समय तक लोगों के साथ चलने के लिए कंपनी ने इसे एक धाकड़ बैटरी बैकअप 7200mAh से जोड़ा है. जिसे एक बार के फुल चार्ज में आप आसानी से 2 से 3 दिन तक यूज कर सकते है.

Nokia 1100 कीमत

कंपनी इस फोन की कीमत लगभग 5,000 रूपये रखा है. जो आम लोगों के बजट में आसानी से आ जाता है. वहीं आप इसमें कई सारे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म का भी लुत्फ उठा सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version