Site icon Bloggistan

Instagram पर आने वाले हैं ये कमाल के नए फीचर अब गलती से भी नहीं भूल पाएंगे किसी का बर्थ डे 

Instagram Upcoming feature

Instagram

Instagram Upcoming feature: इंस्टाग्राम अपने यूजर्स को ज्यादा से ज्यादा बेहतरीन अनुभव देने के लिए नए-नए फीचर्स का ऐलान करता रहता है. अब इसी क्रम में इंस्टाग्राम में कुछ और नए फीचर्स का ऐलान किया है यह नए फीचर्स आने वाले दोनों में यूजर्स को देखने को मिलेंगे आइए आपको इन फीचर्स के बारे में बताते हैं.

स्टोरी के अंदर बनेगी लिस्ट

अभी तक इंस्टाग्राम में उन करीबियों की लिस्ट बनाते थे जिनको वह अपनी स्टोरी भेज सकें लेकिन अब इंस्टाग्राम पर स्टोरी के अंदर ही एक लिस्ट बनाने का ऑप्शन यूजर्स को मिलेगा. स्टोरीज के अंदर  अलग-अलग लिस्ट बनाने के ऑप्शन से यूजर यह डिसाइड कर सकता है कि कौन सी स्टोरेज उसके के दोस्तों को जाएं और कौन सी स्टोरी परिवार आदि के लोगों को शेयर की जाए.

ये भी पढ़ें: अब आप अपनी भाषा में कराएं Aadhar Card की पूरी डिटेल, जानें क्या है पूरा प्रोसेस

गलती से नहीं भूल पाएंगे जन्मदिन 

अगर किसी का जन्मदिन आ रहा हो और आपको याद ना हो और फि और फिर उस जन्मदिन को उस डेट पर आप  मुबारकबाद ना दे पाएं जिस दिन वह हो तो आपके करीबी लोग जिनमें दोस्त रिश्तेदार और परिवार के लोग शामिल होते हैं तो वो कभी-कभी नाराज हो जाते हैं. इसलिए इंस्टाग्राम पर जन्मदिन की याद दिलाने वाला फीचर भी आने वाला है इस फीचर में कंपनी ऐसी चीजों को जोड़ने वाली है जो बार-बार आपको याद दिलाएंगे कि उस दिन आपके खास व्यक्ति का जन्मदिन है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version