Site icon Bloggistan

X को THreads का ये फीचर देगा कड़ी टक्कर, इंस्टाग्राम यूजर्स की भी आएगी मौज,पढ़ें डिटेल

THreads

THreads: हाल ही में ट्विटर को कड़ा मुकाबला देते हुए Meta द्वारा THreads ऐप को लॉन्च किया गया था.यह ऐप सोशल नेटवर्किंग ऐप इंस्टाग्राम के द्वारा पेश किया है. अब इसमें एक और नया फीचर जोड़ा गया है.जी हां कंपनी अब Send on Instagram फीचर को शुरू किया है.आइए आपको इस फीचर के बारे में डिटेल में बताते हैं.

threads

ये होगा नया बदलाव

यूजर्स के द्वारा शुरू की गई इस फीचर की सहायता से हेड पोस्ट को इंस्टाग्राम के डायरेक्ट मैसेज में साझा कर सकेंगे.लांच हुआ ये नया फीचर ऐप में सेंड बटन के द्वारा इंस्टाग्राम फ्रेंडस के साथ थ्रेड पोस्ट को शेयर करने की परमिशन देता है. लेकिन रिसीवर मैसेज को जब भी खोल सकता है जब उसके पास थ्रेड्स एप होगा क्योंकि मैसेज को खोलने के लिए थ्रेड्स एप में जाना होगा.

ये भी पढ़ें- Artifical Intelligence: पति के खर्राटे से परेशान पत्नि रोबोट से लड़ा बैठी इश्क, दिन-रात करती है चैटिंग

Follows tab फीचर

थ्रेड्स की नई अपडेट के मुताबिक IOS यूजर्स के लिए एप में एक नया टैब जोड़ा गया है जी हां थ्रेड्स ने यूजर्स के लिए Follows tab पेश किया है. अब जो यूजर्स थ्रेड्स पर अपने फॉलोअर्स की लिस्ट को बड़ी करना चाहते हैं उनके लिए ये फीचर लाया गया है.Follows tab फीचर की सहायता से IOS यूजर अपने फॉलोअर्स की हर अपडेट पर नजर रख सकेंगे. जैसे ही एप में नए फॉलोअर्स जुड़ेंगे यूजर को तुरंत जानकारी मिल जाएगी.

ऐसे डाउनलोड होगा

इस ऐप को गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड किया जा सकता है. अगर आप आईओस यूजर हैं तो एप्पल ऐप स्टोर से इसे इंस्टॉल कर सकते हैं. इसके साथ ही इस एप्लीकेशन को आसानी से डेस्कटॉप पर भी यूज किया जा सकता है. नीचे हम आपको इस ऐप से जुड़ी कुछ जरूरी बातें बता रहे हैं.

लिख सकते हैं इतने शब्द

THreads ऐप पर यूजर्स को सिर्फ 500 कैरेक्टर में ही अपनी बात पोस्ट करने की अनुमति होगी. इस पर फोटो और वीडियो शेयर कर सकेंगे. हालांकि THreads ऐप पर 5 मिनट से ज्यादा की लेंथ के वीडियो नहीं शेयर किए जा सकते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version