Site icon Bloggistan

Apple watch ultra स्मार्टवॉच खरीदने से पहले जरूर जान लें ये बात, नहीं तो बाद में पछताना पड़ेगा

Apple watch ultra

Apple watch ultra

Apple watch ultra: एप्पल के प्रोडक्ट इस्तेमाल करने की चाहत हर किसी की रहती है लेकिन इनकी कीमतें हाई-फाई होने के कारण हर कोई खरीद नहीं पाता है. कंपनी आईफोन सीरीज के तहत स्मार्टवॉच भी पेश करती है. आईफोन 14 सीरीज के साथ Apple Watch Ultra को भी लॉन्च किया गया था, यह स्मार्टवॉच कई प्रीमियम फीचर्स के साथ आती है. इसमें एडवेंचर-फोकस्ड फंक्शन्स की सुविधा भी सुनिश्चित की गई है. इस लेख में हम इसी स्मार्टवॉच के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स के बारे में जान रहे हैं.

Apple watch ultra डिजाइन और बिल्ड क्वालिटी

इस स्मार्टवॉच को 49mm टाइटेनियम केस और फ्लैट सफायर फ्रंट क्रिस्टल के साथ लाया गया है. इसमें ऐरोस्पेस-ग्रेड टाइटेनियम वजन, ड्यूरेबिलिटी और कोरोजन दिया गया है. इसके अलावा एक्सरसाइज, वेपॉइंटस और कंपास जैसे कई उन्नत किस्म के फीचर्स दिए गए हैं. वॉच देखने में काफी खूबसूरत लगती है. इसमें कस्टमाइजेबल एक्शन बटन बटन भी दिया गया है.

स्पेसिफिकेशन की डिटेल

स्पेसिफिकेशन के तौर पर इसमें क्विक स्पेसिफिकेशन्स के साथ 49एमएम का टाइटेनियम केस और फ्लैट सफायर फ्रंट दिया गया है. इसमें 2,000 निट्स वाली ऑलवेज-ऑन रेटिना डिस्प्ले दी गई है. तीन बैंड्स दिए गए हैं जो कि ट्रेल लूप, अल्पाइन लूप, और ओशियन बैंड हैं. ये watchOS 9 पर काम करने में सक्षम है. डेप्श में भी कई तरह के फीचर्स का समायोजन दिया गया है जैसे इसमें करंट डेप्थ, वाटर टेम्पेरेचर, टाइम अंडरवाटर और मैक्सिमम डेप्थ शामिल हैं.

ये भी पढ़ें- डॉल्बी ऑडियो के साथ Zebronics Zeb-Roxor स्पीकर भारत में हुए लॉन्च, जानें कीमत

बैटरी और फीचर्स

इसकी बैटरी सिंगल चार्जिंग में नॉर्मल इस्तेमाल करने पर 36 घंटे का बैकअप दे देती है और लो पॉवर-मोड में ये तकरीबन 60 घंटों तक साथ निभा सकती है. इसमें स्विमप्रूफ (100m), IP6X डस्ट रेसिस्टेंट मानर रेटिंग दी गई है.

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत की बात करें तो यह 89,900 रुपये की कीमत पर आती है. इसे एप्पल की वेबसाइट से खरीदा जा सकता है. साथ ही कंपनी के रिटेलर्स पर बिक्री के लिए मौजूद है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version