Site icon Bloggistan

Motorola के दुनिया के सबसे पतले फोन की लॉन्चिंग से पहले ही कीमतों का हुआ खुलासा,देखें तुरंत

Motorola Razr 40 Ultra

Motorola Razr 40 Ultra

Motorola: 3 जुलाई को स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला भी अपने एक और नए स्मार्टफोन Motorola Razr 40 Ultra को लॉन्च करने वाली है. कंपनी का दावा है कि यह स्मार्टफोन दुनिया का सबसे पतला स्मार्टफोन होगा जोकि सैमसंग को टक्कर देगा.इसकी कीमत के बारे में बड़ी जानकारी सामने आई है जिसे हम आगे बताएंगे.ग्राहक इसे अमेजन से आसानी से खरीद सकते हैं.आइए इस फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक मोटोरोला के इस फोन में 6.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होगी. स्क्रीन का रेजोल्यूशन 2640×1080 पिक्सल होगा.स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8+Gen 1 Soc प्रोसेसर होगा. रैम की अगर की बात करें तो इसे 8GB रैम और 256GB इनबिल्ड स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 OS पर संचालित होगा.

ये भी पढ़ें- Cheap AC Prices: बहुत सस्ती कीमतों पर यहां मिल रहे हैं एसी, देखकर कहेंगे इतने में तो पंखा भी नहीं आता

Motorola Razr 40

कैमरा

स्मार्टफोन में ड्युल कैमरा सेटअप हो सकता है.जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 12 MP का कैमरा हो सकता है.

बैटरी और कीमत

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 3800 Mah की बैटरी आ सकती है. वहीं स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 8GB रैम और 32 GB स्टोरेज की कीमत करीब 55 हजार रूपए हो सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version