Site icon Bloggistan

इस दिन धमाकेदार एंट्री करेगा Motorola Razr 40 Ultra, कैमरे से लेकर बैटरी तक सब है धांसू, पढ़ें डिटेल

Motorola Razr 40 Ultra

Motorola Razr 40 Ultra

Motorola Razr 40 Ultra: मोटोरोला अमेरिकन स्मार्टफोन बाजार में एक नया हैंडसेट पेश करने की प्लानिंग कर रही है. कंपनी का यह फोन फ्लैगशिप सेगमेंट का फ्लिप केटेगरी का फोन होने वाला है. इसमें कई तरह के स्पेसिफिकेशन दिए जाने की संभावना है तो चलिए फिर इसके लॉन्च से पहले इसके कीमत और स्पेसिफिकेशन की डिटेल्स जान लेते हैं.

Motorola Razr 40 Ultra के संभावित स्पेसिफिकेशन

बता दें इस फोन में 6.9 इंच की Poled पैनल के सपोर्ट के साथ डिस्प्ले पेश की जाती है. इसका रेजोल्यूशन 2400×1080 पिक्सल जबकि रिफ्रेश रेट 165 हर्टज का दिया गया है. इसके रियर पैनल पर भी 3.6 इंच की डिस्प्ले प्रदान की गई है. जिसका रेजोल्यूशन 1066×1056 पिक्सल मिलता है जबकि रिफ्रेश रेट के मामले में एक समान ही है. वहीं ये फोन ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8प्लस जनरेशन 1 एसओसी प्रोसेसर से संचालित है. 8 जीबी LPDDR5 रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलने वाला है. फोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर ही रन करेगा. इससें यूजर्स को बेहतर यूआई एक्सपीरियंस मिलेगा.

कैमरा और बैटरी

Motorola Razr 40 Ultra

इस फोन को कैमरे के लिहाज से विकल्प के तौर पर लिया जा सकता है. इसके रियर पैनल पर डुअल कैमरा मिलेगा जो 12 मेगापिक्सल के मुख्य सेंसर और 13 मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर प्रदान किया जाता है. वहीं सेल्फी की कमी पूरी करने के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है. जो f/2.4 अपर्चक के साथ में मिलता है. वहीं बैटरी इसमें 3,800 MAh की बैटरी दी गई है जो 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग के साथ आने की संभावना है.

ये भी पढ़ें: घर पर ग्रैंड पार्टी के लिए तुरंत खरीद लीजिए ये धांसू BT Speaker, बेस के साथ मिलती है जबरदस्त ऑडियो क्वालिटी

कीमत और लॉन्च

कंपनी फिलहाल इसे अमेरिकन मार्केट में लॉन्च करेगी. उसके बाद इसे ग्लोबल स्तर पर पेश किया जाएगा. इसकी कीमतों के बारे फिलहाल कंपनी की तरफ से कुछ भी अपडेट नहीं दिया गया है. इस फोन को पानी और धूल से सुरक्षित रखने के लिए आईपी 52 की रेटिंग दी गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version