Site icon Bloggistan

Motorola Razr 40 Ultra जल्द दे सकता है बाजार में दस्तक,जानें बेहतरीन फीचर्स और कीमत

Motorola Razr 40

Motorola Razr 40

Motorola Razr 40 Ultra: आजकल एक बार फिर बाजार में फोल्डेबल फोन को पसंद करने की शुरुआत हो चुकी है. बड़ी-बड़ी कंपनियां अब अपने नए-नए शानदार डिजाइन में फोल्डेबल फोन को लाना शुरू कर चुकी हैं. इसी क्रम में प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला भी अपने एक और नए स्मार्टफोन Motorola Razr 40 Ultra को लॉन्च करने वाली है. रिपोर्ट के मुताबिक मोटोरोला का ये स्मार्टफोन 1 जून को ग्लोबली लांच किया जाएगा. आइए इस फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक मोटोरोला के इस फोन में 6.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होगी. स्क्रीन का रेजोल्यूशन 2640×1080 पिक्सल होगा.स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8+Gen 1 Soc प्रोसेसर होगा. रैम की अगर की बात करें तो इसे 8GB रैम और 256GB इनबिल्ड स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 OS पर संचालित होगा.

ये भी पढ़ें-PM मोदी ने जिस DigiLocker का ऑस्ट्रेलिया में किया जिक्र,जानें उसमें कौन कौन से डॉक्यूमेंट कैसे कर सकते हैं सेव

Motorola Razr 40 Ultra

कैमरा

स्मार्टफोन में ड्युल कैमरा सेटअप हो सकता है.जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 12 MP का कैमरा हो सकता है.

बैटरी और कीमत

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 3800 Mah की बैटरी आ सकती है. वहीं स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 8GB रैम और 32 GB स्टोरेज की कीमत करीब 88000 रूपए हो सकती है. अभी इतनी ही जानकारी लीक्स के माध्यम से बाहर आ पाई है, जैसे जैसे जानकारी मिलती जाएगी,लेख को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version