Site icon Bloggistan

Motorola ये फोल्डेबल फोन 3 जुलाई को मारेगा धांसू एंट्री,फीचर्स और डिजाइन देखकर ललचा जाएगा मन

Upcoming 5G Smartphones

Motorola Razr 40

Motorola: स्मार्टफोन कंपनियां अब अपने नए-नए शानदार डिजाइन के फोल्डेबल फोन को लाना फिर एक बार शुरू कर चुकी हैं. इसी क्रम में स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला भी अपने एक और नए स्मार्टफोन Motorola Razr 40 Ultra को लॉन्च करने वाली है. आधिकारिक तौर पर कम्पनी की तरफ से मोटोरोला के इस स्मार्टफोन 3 जुलाई को ग्लोबली लांच करने खबर आई है.ग्राहक इसे अमेजन से आसानी से खरीद सकते हैं.आइए इस फोन की संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

लीक्स के मुताबिक मोटोरोला के इस फोन में 6.9 इंच की फुल एचडी डिस्प्ले होगी. स्क्रीन का रेजोल्यूशन 2640×1080 पिक्सल होगा. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8+Gen 1 Soc प्रोसेसर होगा. रैम की अगर की बात करें तो इसे 8GB रैम और 256GB इनबिल्ड स्टोरेज के साथ पेश किया जा सकता है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 OS पर संचालित होगा.

ये भी पढ़ें :Elon Musk स्टारलिंक इंटरनेट को भारत में कर सकते हैं लॉन्च,जानें मुकेश अंबानी से कैसे होगा तगड़ा मुकाबला

Motorola Razr 40 Ultra

कैमरा

स्मार्टफोन में ड्युल कैमरा सेटअप हो सकता है.जिसमें 32 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 12 MP का कैमरा हो सकता है.

बैटरी और कीमत

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 3800 Mah की बैटरी आ सकती है. वहीं स्मार्टफोन की कीमत की बात करें तो 8GB रैम और 32 GB स्टोरेज की कीमत 66000 रूपए हो सकती है. फिलहाल कंपनी ने स्मार्टफोन की कीमतों का अधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version