Site icon Bloggistan

धूम मचाने जल्द आ रहा Moto का धाकड़ फोन,डिजाइन ऐसी कि देखकर हो जाएंगे फिदा

Motorola edge 40

Motorola edge 40

Moto: पॉपुलर स्मार्टफोन ब्रांड Motorola भारत एक के बाद एक नए स्मार्टफोन को भारत में लांच करता जा रहा है. इसी क्रम में अब Moto मई में ही अपने एक और दमदार स्मार्टफोन Motorola Edge 40 5G को लॉन्च कर सकता है. हालांकि यह जानकारी अभी लीक्स से सामने आई है. कंपनी ने ऑफिशियल तौर पर इसकी कोई घोषणा नहीं की है.लेकिन यह फोन यूरोप में लॉन्च हो चुका है.

संभावित स्पेसिफिकेशन

टिप्स्टार अभिषेक यादव ने ट्वीट करते हुए Motorola Edge 40 5G की भारत में लॉन्च होने की बात कही है. टिप्स्टार के मुताबिक स्मार्टफोन को 6.55 इंच की फुल HD+ 3D कवर्ड डिस्पले पैनल के साथ पेश किया जाएगा. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 144hz और टच सैंपल रेट 360 हो सकता है स्क्रीन की पिक ब्राइटनेस 1200 नीटस होगी.

Motorola Edge 40 5G

रैम और प्रोसेसर

स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसमें ऑक्टा कोर मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8020 प्रोसेसर होगा. स्मार्टफोन में 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज होगा. वहीं Motorola Edge 40 5G आउट ऑफ द बॉक्स एंड्राइड 13 पर संचालित होगा.

कैमरा

वहीं Motorola Edge 40 5G कैमरे की बात करें तो इसमें डूअल रियर कैमरा हो सकता है. जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी और 13 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस होगा. स्मार्टफोन में सेल्फी वीडियो कॉलिंग के लिए 32 मेगापिक्सल का कैमरा फ्रंट पर होगा.

बैटरी

स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 4000 mAh की बैटरी होगी जिसे 15 वॉट वायरलेस चार्जिंग का सपोर्ट के साथ 68 वाट टर्बो पावर वायर्ड फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल होगा. स्मार्टफोन का वजन मात्र 167 ग्राम है.

कीमत

Motorola Edge 40 5G की कीमत की बात करें तो इसके 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट की कीमत ग्लोबल मार्केट में लगभग ₹54000 है उम्मीद की जा रही है इसी कीमत के आसपास ऐसे भारत में लॉन्च किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version