Site icon Bloggistan

Moto ने 50MP कैमरा और आकर्षक डिजाइन के साथ अपना ये दमदार फोन किया लॉन्च,देखें कीमत और फीचर्स

Moto G Power 5G

Moto G Power 5G

Moto: प्रसिद्ध स्मार्टफोन कंपनी मोटोरोला आजकल एक के बाद एक शानदार फोन करके मार्केट में धूम मचा रही है. एक बार फिर आज मोटोरोला ने G सीरीज के तहत अपने एक और फोन Moto G Power 5G को लॉन्च कर दिया है. आइए आपको इस स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

सबसे पहले बात करते हैं इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की. तो बता दें स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल HD डिस्प्ले दी गई है. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120 हर्टज है. स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 ऑपरेटिंग सिस्टम पर संचालित होता है.फोन में प्रोसेसर की बात की जाए तो स्मार्टफोन में मीडिया टेक डाइमेंसिटी 930 प्रोसेसर उपलब्ध कराया गया है.

यह भी पढ़ें- Oneplus Nord CE Lite 3 Vs Nord CE Lite 2: जानें क्या बदला वन प्लस के नए फोन में, ऑफर्स में मिल रहा है सस्ता,देखें डिटेल

Moto

रैम

स्मार्टफोन में 6GB रैम और 256 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.फोन के स्टोरेज को माइक्रोएसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है. स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए पावर बटन पर फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

कैमरा

स्मार्टफोन में अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें मोटो ने 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर और 2 मेगापिक्सल का मैक्रो सेंसर दिया है. वीडियो और सेल्फी के लिए फोन के फ्रंट में 16 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कीमत

स्मार्ट फोन को पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है.जिसे 10W चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है. स्मार्ट फोन की कीमत की अगर बात करें तों इसके 4GB+128GB स्टोरेज वेरिएंट को 299 डॉलर (लगभग ₹24500) में लॉन्च किया गया है. उम्मीद की जा रही है कि जल्दी फोन भारत में भी लॉन्च होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version