Site icon Bloggistan

Flipkart Sale में Moto के इस फोन पर मिल रही है जबरदस्त छूट,14 जून के बाद फिर नहीं मिलेगा मौका,देखें

Moto

Moto E13

अगर आप Moto का शानदार फीचर से लैस कोई ऐसा फोन करना चाहते हैं जो कीमत में सस्ता हो लेकिन फीचर्स अच्छा हो तो आपके लिए मोटो ई 13 (Moto E13) एक अच्छा विकल्प साबित हो सकता है.अगर इस फोन को आप 14 जून तक खरीद लेते हैं तो फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डे सेल में आपको यह फोन वास्तविक कीमत से कम दाम पर मिल जाएगा तो चलिए आपको बताते हैं इस फोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत आदि के बारे में.

Moto E13 स्पेसिफिकेशन

Moto E13 फोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो फोन में 6.5 इंच की IPS LCD डिस्प्ले दी गई है.जो HD प्लस रिजॉल्यूशन, 60 हर्ट्ज रिफ्रेश रेट, 20:9 आस्पेक्ट रेशियो और 269 पिक्सल डेनसिटी पेश करती है. सॉफ्टवेयर की बात करें ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड 13 गो एडिशन आउट ऑफ द बॉक्स पर संचालित होता है.

image credit(Google)

रैम

रैम की बात करें तो फोन मे 2GB रैम के साथ 64 GB की स्टोरेज मिलता है. जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 1 टीबी तक बढ़ाना जा सकता है. फोन में यूनिसॉक टी606 प्रोसेसर दिया गया है. ग्राफिक्स के लिए माली जी57 MP1 जीपीयू का उपयोग किया गया है.

ये भी पढ़ें : Vivo के इस चमकदार फोन की कीमत हुई धड़ाम, सस्ते में खरीदने का इससे अच्छा मौका नहीं मिलेगा कभी

कैमरा

कैमरा सेटअप की बात करें तो फोन में 13 मेगापिक्सल का सिंगल कैमरा दिया गया है वही सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फ्रंट में 5 मेगापिक्सल का कैमरा दिया गया है.

बैटरी और कीमत

फोन की बैटरी की बात करें तो फोन में 5000 mAh की बैटरी पावर देने के लिए दी गई है जिसे 10 वॉट चार्जिंग का सपोर्ट किया गया है.

कीमत और ऑफर्स

Moto E13 स्मार्टफोन को फ्लिपकार्ट बिग सेविंग डेज में ₹7499 में लिस्ट किया गया है. अगर इसे ईएमआई या कार्ड से पेमेंट करके लिया जाता है तो 10% की छूट मिल सकती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version