Site icon Bloggistan

Mobile Blast: चलती गाड़ी में ब्लास्ट हो गया फोन, इस गलती की वजह से हुआ खतरनाक हादसा, पढ़ें पूरी जानकारी

Mobile Blast

Mobile Blast

Mobile Blast होने की आपने तमाम खबरें सुनी या पढ़ी होंगे लेकिन आज हम आपको एक ऐसे मोबाइल ब्लास्ट के बारे में बताने वाले हैं जिसमें एक यूवक की जान बाल-बाल बची है. दरअसल यह हादसा उस वक्त हुआ जब तेलंगाना, वारंगल, साध्या थांडा निवासी गगुलोथु रवि ट्रैक्टर चला रहे थे, इसी दौरान उनके पास फोन आता है तो वे रिसीव कर लेते हैं लेकिन कुछ ही मिनटों में फोन ब्लास्ट हो जाता है और उनका ट्रैक्टर से संतुलन बिगड़ जाता है. हम इस खबर के बारे में आपको इस लेख में विस्तार से बता रहे हैं.

फोन पर बात करते वक्त हुई घटना

दरअसल, ये हादसा उस वक्त जब रवि ट्रैक्टर की मरम्मत करवाने के लिए शहर जा रहे थे तो रास्ते में उनके पास किसी कॉल आता है और वह ड्राइविंग करते हुए ही फोन को रिसीव कर लेते हैं और कुछ मिनट ही बात कर पाते हैं कि फोन उनके हाथ में ही फट जाता है. जिसे देख रवि पानी-पानी हो जाते हैं और घबरा जाते हैं. ऐसे ट्रैक्टर से उनका संतुलन भी बिगड़ जाता है. इसमें हादसे रवि को कई गंभीर चोटें आई हैं. हालांकि रिपोर्ट्स के अनुसार रवि खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं.

इस वजह से हुआ हादसा

आमतौर पर फोन के ब्लास्ट होने के का कोई एक कारण नहीं होता है. कई बार ऐसे फोन भी ब्लास्ट हो जाते हैं जो किसी भी तरह से खराब नहीं होते हैं लेकिन माना जाता है ज्यादातर फोन के ब्लास्ट होने के पीछे बैटरी ही जिम्मेदार होती है. कई बार यूजर के फोन को गलत तरीके से यूज करना भी हादसे का संकेत बन जाता है.

ये भी पढ़ें- Fridge Tips: बारिश के मौसम में फ्रिज के साथ भूलकर भी न करें ये काम, नहीं तो हो जाएगा हजारों का नुकसान, पढ़ें डिटेल

कभी न करें ये गलतियां

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version