टेकMini pocket fan: बिना पंखुड़ियों वाला ये फैन देता...

Mini pocket fan: बिना पंखुड़ियों वाला ये फैन देता है जबरदस्त कूलिंग,चार्ज करने पर मिलेगी घंटों तक ठंडी हवा

-

होमटेकMini pocket fan: बिना पंखुड़ियों वाला ये फैन देता है जबरदस्त कूलिंग,चार्ज करने पर मिलेगी घंटों तक ठंडी हवा

Mini pocket fan: बिना पंखुड़ियों वाला ये फैन देता है जबरदस्त कूलिंग,चार्ज करने पर मिलेगी घंटों तक ठंडी हवा

Published Date :

Follow Us On :

Mini pocket fan: गर्मी ने देश के हर हिस्से में लोगों का जीना हाल बेहाल कर रखा है. इससे बचने के लिए लोग तरह-तरह के तरीके अपना रहे हैं. घर पर तो किसी ना किसी तरह से गर्मी से राहत मिल जाती है लेकिन जब हमें कहीं बाहर काम से निकलना होता है तो हम काफी परेशानी में आ जाते हैं और हर जगह कूलर पंखे ले जाना भी पॉसिबल नहीं होता लेकिन मार्केट में कुछ ऐसे भी पंखे मौजूद हैं, कहीं भी एडजस्ट हो जाते हैं और सबसे अच्छी बात है कि इन्हें कहीं भी ले जाया जा सकता है आज हम आपको एक छोटे Mini pocket fan के बारे में ताने वाले हैं तो चलिए जान लेते हैं इसकी पूरी डिटेल.

कहीं भी हो जाएगा Mini pocket fan एडजस्ट

जिस पंखे के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं.उसको Hasthip कंपनी के द्वारा ऑफर किया जाता है. पंखे में 3 स्पीड खान दिए गए हैं जो पोलिंग के मामले में काफी शानदार है वही इसे चार्ज करने के लिए इसमें एक यूएसबी पोर्ट दिया गया है साथ में 2000 एमएएच की बड़ी बैटरी मिल जाती है, यानी आप इसे एक बार की चार्जिंग में कई घंटे तक आसानी से इस्तेमाल कर सकेंगे. इनडोर और आउटडोर ट्रैवलिंग के लिए यह पंखा आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकता है. साइज में यह काफी छोटा है इस वजह से इसे कहीं भी आप आसानी से यूज कर सकेंगे.

यह दिए गए हैं फीचर्स

इस पंखे में एक यूएसबी हैंडहेल्ड रिंग मिल जाती है साथ में 360 डिग्री एंगल पर यह पंखा आसानी से घूम सकता है. इसको एडॉप्टर के साथ कनेक्ट करके आसानी से चार्ज किया जा सकता है जैसा हमने बताया इसमें 2000 एमएएच की बड़ी बैटरी प्रदान करी गई है जो आसानी से कई घंटे का बैकअप दे देती है.

ये भी पढ़े- Pedestal Fan: गर्मियों में AC का काम करते हैं ये बेहतरीन पंखे,कीमत है इतनी कम कि चौक जाएंगे आप

कीमत और उपलब्धता

इस पोर्टेबल फैन को ऐमेजॉन से खरीदा जा सकता है. इस पर फिलहाल 33 % डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसकी कीमत 899 रुपये पड़ जाती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Yogesh Singh
Yogesh Singhhttps://www.bloggistan.com/
योगेश सिंह Bloggistan में बतौर कंटेंट राइटर काम कर रहे हैं। इन्होंने चौधरी चरण सिंह यूनिवर्सिटी से पत्रकारिता की पढ़ाई की है। इन्हें टेक, ऑटो, बिजनेस पर लिखना पसंद है। खाली समय में ये क्रिकेट खेलना और उपन्यास पढ़ना पसंद करते हैं। साथ ही नई टेक्नोलॉजी से खुद को अपडेट रखना इनकी दिनचर्या का हिस्सा है।

Latest news

- Advertisement -spot_imgspot_img

Must read

WhatsApp ऑडियो कॉल पर अब 32 लोगों को जोड़ा जा सकेगा एकसाथ,जल्द आने वाला है फीचर

आपको बता दें कि वॉट्सऐप यूजर्स के लिए एक...

अन्य खबरेंRELATED
Recommended to you