Site icon Bloggistan

Mini AC Cooler:ये पोर्टेबल एयर कूलर चालू होते ही आपके घर को बना देंगे शिमला,कीमत भी है काफी कम

Portable AC

Mini AC Cooler

Mini AC Cooler: आजकल मौसम धीरे-धीरे गर्म होता जा रहा है. मौसम वैज्ञानिकों का अनुमान है कि इस साल बहुत भीषण गर्मी पड़ने वाली है और इस भीषण गर्मी में आपके लिए मिनी एसी कूलर बहुत राहत पहुंचा सकता है. यह छोटे कूलर दाम में सस्ते और काम में अच्छे होते हैं. यह पोर्टेबल एयर कंडीशनर कूलर आसानी से कहीं भी ले जाए जा सकते हैं और आप अगर किचन में भी इनको लगाना चाहते हैं तो वहां भी आप इसे लगा कर आराम से बिना गर्मी के खाना आदि बना सकते हैं. आइए आपको ऐसे 3 बेस्ट मिनी कूलर के बारे में जानकारी देते हैं जिन्हें आप खरीदते हैं तो आपके घर में गर्मी नहीं बल्कि शिमला जैसी ठंडक हो जाएगी.

Humidifier Mini Air Conditioner Air Cooler

Humidifier Mini Air Conditioner Air Cooler

यह मिनी एयर कूलर बहुत बेहतरीन क्वालिटी का है.अगर आप इसके टैंक में एक बार पानी भर देते हैं तो छोटा होने के बाद भी पूरे 8 घंटे तक इसका पानी नहीं सूखता है. यह कूलर कूलिंग के साथ-साथ एयर प्यूरीफिकेशन और ह्यूमिडिफाई के लिए भी जाना जाता है. वे कूलर पोर्टेबल होने के साथ-साथ साइज में इतना छोटा है कि इसे आराम से पढ़ने वाले स्टूडेंट अपनी टेबल पर रख रख सकते हैं और ठंडी ठंडी ताजी हवा खा सकते हैं. इस मिनी एयर कूलर को 50 प्रतिशत की छूट के साथ ₹6524 में खरीदा जा सकता है.

Trends Alert Mini Portable Air Cooler

Trends Alert Mini Portable Air Cooler

इस मिनी एयर कूलर के बारे में दावा है कि यह बिजली की बचत करता है. ये मिनी एयर कूलर बटन कंट्रोल के साथ आता है.अल्ट्रा पोर्टेबल डिजाइन के कारण इसे भी कहीं ले जाया जा सकता है. इसमें भी अगर आप एक बार पानी भर देंगे तो 8 घंटे तक लगातार चल कर ठंडी ठंडी हवा फेंक सकता है. एयर कूलर को 57% की छूट के साथ अमेजॉन से 1300 रूपये में खरीदा जा सकता है.

Portable AC Desktop Air Cooler Humidifier

Portable AC Desktop Air Cooler Humidifier

ये मिनी एसी कम समय चलने पर ही वातारण को पूरा ठंडा कर देता है. बहुत कम आवाज करता है इसमें यूजर को दो मोड और 70 डिग्री का वाइड ऑक्सीलेशन मिलता है. और सबसे खास बात इस मिनी एयर कूलर में कंपनी ने सात एलईडी लाइट भी दी है. इस एसी कूलर को भी बेडरूम के साथ-साथ किचन में भी लगाया जा सकता है.इस मिनी एयर कूलर को अमेज़न से 52 प्रतिशत की छूट के साथ 2111 रूपये में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Exit mobile version