Site icon Bloggistan

Meta फेसबुक और मैसेंजर पर ये दमदार फीचर करने जा रहा शुरू,कमाई करने का भी मिलेगा मौका 

Meta Facebook -Messenger

Facebook

Meta अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म फेसबुक, मैसेंजर और इंस्टाग्राम के लिए नए-नए फीचर आता रहता है हाल ही में मेटा ने इंस्टाग्राम यूजर्स के लिए ब्रॉडकास्ट चैनल को शुरू किया था. इसके बाद अब फेसबुक और मैसेंजर यूजर्स के लिए भी ब्रॉडकास्ट चैनल के फीचर को शुरू करने जा रहा है.आइए इस फीचर  के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

एक साथ सभी यूजर्स को दे सकेंगे नई अपडेट 

कंपनी के मुताबिक ब्रॉडकास्ट चैनल का फीचर फेसबुक और मैसेंजर पर उपलब्ध होगा. इस फीचर का फायदा उठाकर यूजर अपने फॉलोवर्स के साथ पूरी तरह कनेक्ट रह सकते हैं और अपनी छोटी से बड़ी अपडेट को ब्रॉडकास्ट चैनल के द्वारा चुटकियों में यूजर्स के पास पहुंचा सकते हैं.

ये भी पढ़ें: मात्र 15 हजार रुपए में मिल रहा Samsung का ये धांसू 5G स्मार्टफोन, यहां देखें ऑफर

कंटेंट क्रिएटर और सिलेब्रिटीज को होगा ज्यादा फायदा

आने वाले फीचर के द्वारा कंटेंट क्रिएटर और ऐसे यूजर्स जिनमें बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं वह अपनी वीडियो,फोटो,वॉइस नोट आदि को शेयर कर सकते हैं और उससे कमाई भी कर सकते हैं. फिलहाल यह फीचर सभी यूजर्स के लिए अभी उपलब्ध नहीं होगा,उसके लिए थोड़ा समय लगेगा.

एडमिन ही रख सकेगा अपनी बात 

ब्रॉडकास्ट चैनल में केवल एडमिन ही अपने मैसेज फोटो वीडियो आदि को शेयर कर सकता है. फॉलोअर्स उसमें अपनी बात नहीं लिख सकते,हां लेकिन फॉलोअर्स अपनी प्रतिक्रिया दे सकते हैं. कहने का तात्पर्य ये है कि यहां पर केवल एक तरफा ही संवाद होगा यानी एडमिन ही अपनी बातें यहां रख सकेगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version