Site icon Bloggistan

अमेजन फ्लिपकार्ट छोड़िये meesho पर मिल रहे हैं 500 रुपये से भी कम में मंहगे आइटम, लिस्ट देखकर तुरंत कर लें ऑर्डर

meesho

meesho

meesho: वैसे तो इन दिनों मानसून चल रहा है लेकिन दूसरी तरफ ई-कॉमर्स साइट्स पर ऑफर्स की बारिश हो रही है. चाहे अमेजन हो या फिर फ्लिपकार्ट सभी ने ग्राहकों को लुभाने के लिए तरह तरह के ऑफर्स देने शुरू कर दिए हैं, लेकिन क्या आप उनमें से हैं जिन्हें यहां से सामान खरीदना मंहगा लगता है तो आपके लिए एक सस्ता प्लेटफॉर्म हैं. जहां कुछ चीज़े बहुत सस्ती कीमतों पर मिल रही हैं या कहें कोडियों के भाव मिल रही हैं तो चलिए फिर जान लेते हैं.

सिर्फ 268 रुपये में ईयरबड्स

meesho

जी हां बिलकुल सही पढ़ रहे हैं आप, मात्र 268 रुपये खर्च करके आप ई-कॉमर्स साइट मीशो से ईयरबड्स खरीद सकते हैं. इसके साथ ही हेडफोन्स को भी यहां कम दाम में लिस्ट किया गया है. ऐसे में हम तो कहेंगे सारे कामधाम छोड़कर खरीददारी के लिए लग जाइए, नहीं तो मौका हाथ से जाने में देर नहीं लगेगी.

वायरलेस माउस

वायरलेस माउस के साथ काम करने का अलग ही मजा है. आप मनचाही जगह पर काम कर सकते हैं, मीशो पर Matlek Wireless Mouse 10 प्रतिशत के छूट के साथ सेल किया जा रहा है. इसकी कीमत मात्र 303 रुपये लिस्ट की गई है. इतना ही नहीं की-बोर्ड भी यहां आपको सस्ते दाम में मिल सकते हैं.

रिंग लाइट भी है सस्ती

अगर आप सोशल मीडिया पर कंटेट क्रिएटर हैं तो आप रिंग लाइट को बहुत सस्ती कीमत पर खरीद सकते हैं. मीशो पर ADZOY रिंग लाइट कॉलर माइक के साथ केवल 833 रुपये की कीमत में मौजूद है. रिंग लाइट निश्चित तौर पर आपकी वीडियो क्वालिटी को पहले से बेहतर बना देगी.

ये भी पढ़ें- Amazon Prime Day Sale: 30 घंटे के बैटरी बैकअप के साथ आते हैं ये Headphones, मिल रही है जोरदार छूट

हैंडबैग

मीशो पर आपको 500 रुपये से कम की कीमत में कॉलेज बैग और हैंडबैग मिल जाएंगे. इनकी कीमतें यहां 214 रुपये से शुरू होती हैं. जो कि 500 रुपये तक जाती है. दिलचस्प बात तो यह है कि कुछ चुनिंदा बैग्स पर आपको डिलीवरी चार्ज भी नहीं चुकाना होता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version