Site icon Bloggistan

हर आउटफिट में जचेगी ये अमेजिंग वॉच, कीमत है केवल इतनी

Luxury Watches Under 3000: अगर आप धांसू फीचर्स और क्लासिक लुक वाले वॉच खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो आप आज हम आपके लिए एक ऐसा खास ऑफर लेकर आएं हैं. यहां से आप 3 हजार रुपए से भी कम कीमत में फॉर्मल लुक वाले वॉच को खरीद सकते हैं. इन मार्च को आप फॉर्मल ड्रेस के साथ-साथ कैजुअल ड्रेस और किसी भी बड़े से बड़े पार्टी में भी पहन कर जा सकते हैं जो आपकी हर पहनावे पर फिट बैठेंगे. आइए देखते हैं ऑफर…

NIBOSI Men’s Watches Analog Quartz Starry Dial

NIBOSI की यह स्टाइलिश एनालॉग Men’s Watches Analog Quartz Starry Dial वॉच मजबूत क्वालिटी के मटरेरियल से बना है, जिसकी वजह से इसे आप सालों साल तक यूज कर सकते हैं. इसे आप ऑफिस मीटिंग या इंटरव्यू में अच्छे इंप्रेशन के लिए पहनकर जा सकते है. वहीं इसकी कीमत मार्केट में 4,000 रुपये है, लेकिन अमेज़ॉन पर चल रहे ऑफर में 24% डिस्काउंट के बाद आप इसे महज 3,059 रुपये में खरीद सकते हैं.

ये भी पढ़ें: बेहद सस्ती कीमत में खरीदें ये धांसू साउंड क्वालिटी वाले Bluetooth Earbuds, देखें ऑफर

BENYAR Luxury Business Casual Party-Wear Silicone Watch

BENYAR लवर्स के लिए यह Luxury Business Casual Party-Wear Silicone Watch ब्लैक और गोल्डन एनालॉग ऑप्शन में आता है. इसके डिजाइन की बात करें, तो यह काफी यूनिक डिजाइन और हाई ग्रेड स्टेनलेस स्टील टॉप क्वालिटी में आता है. ये काफी शानदार और आकर्षक वॉच है. इसे आप अमेजॉन पर चल रहे ऑफर में 38% के डिस्काउंट के साथ सिर्फ 2,790 रुपये में खरीद सकते हैं.

नोट:- इस खबर के बारे दी गई कीमत और ऑफर की जानकारी ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. इसीलिए Bloggistan इस कीमत को लेकर कोई दावा नहीं करता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version