Site icon Bloggistan

Jio के ये कम कीमत वाले जबर प्लान 1 साल तक के लिए कर देंगे टेंशन फ्री,मिलेंगे ढेरों ऑफर्स,पढ़ें डिटेल

Jio: देश की बड़ी प्राइवेट टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जिओ (Reliance Jio) जिओ समय-समय पर अपने यूजर्स के लिए एक से बढ़कर एक प्लान पेश करती रहती है. इसी क्रम में जियो ने 1 साल वाले अपने नए प्लान को नए मूल्य के साथ पेश किया है.जिओ के 1 साल वाले प्लान में यूजर्स को, SMS, शानदार डाटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग जैसी शानदार सुविधाएं दी जा रही हैं.आइए आपको प्रीपेड रिचार्ज प्लांस के बारे में जानकारी देते हैं.

1559 रूपए रिचार्ज प्लान

Jio का 1559 रूपए वाला रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसकी वैलिडिटी 336 दिन होती है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग, एसटीडी कॉलिंग,की सुविधा मिलती है. अगर डाटा प्लान की बात करें तो उसमें ग्राहक को 24 जीबी डाटा दिया जाता है इसके साथ साथ यूजर को 3600 SMS भी मिलते हैं. इस प्लान के अंतर्गत यूजर जिओ टीवी, जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन का फ्री में लाभ उठा सकते हैं.

ये भी पढ़ें : Nagpuri Cooler: गर्मी में धुआं उठा देगा ये नागपुरी कूलर, कूलिंग देखकर कहेंगे रजाई लाओ कोई, देखें डिटेल

Jio Cinema Plans

Jio 2023 रूपए रिचार्ज प्लान

₹2023 वाले प्रीपेड रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी की बात करें तो इसकी वैधता 252 दिन होती है. इस प्लान में हर दिन यूजर को 2.5 जीबी डाटा मिलता है इसके साथ-साथ यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS प्रतिदिन की सुविधा दी जाती है. इस रिचार्ज प्लान में भी यूजर जिओ सिनेमा, जिओ टीवी, जिओ सिक्योरिटी और जिओ क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Jio 2545 रूपए रिचार्ज

Jio 2545 रूपए वाले रिचार्ज प्लान की वैधता की बात करें तो इसकी वैधता 336 दिनों की होती है. जिसमें यूजर को 1.5 जीबी डाटा प्रत्येक दिन मिलता है. 336 दिन तक यूजर अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 SMS प्रत्येक दिन का लाभ उठा सकते हैं. इस प्लान के अंतर्गत भी यूजर्स को जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी,जिओ टीवी और जियोक्लाउड की सुविधा का लाभ फ्री में मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version