Site icon Bloggistan

लॉन्च से पहले ही Oppo Reno 10 Pro+ की लाइव फोटो हुई लीक,देखें फोन की पहली झलक और फीचर्स

Oppo Reno 10 Pro+

Oppo

Oppo Reno 10 Pro+ : मशहूर स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) लगातार अपने एक से बढ़कर एक स्मार्टफोन को लॉन्च करती जा रही है. अब इस क्रम में कंपनी अपने एक और फोन Oppo Reno 10 Pro+ को लॉन्च करने वाली है.अब इस फोन की लाइव फोटो शेयर की गई है.आइए आपको इस स्मार्टफोन की संभावित स्पेसिफिकेशन आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो इसमें 6.74 इंच की बड़ी डिस्प्ले होगी जिसका रिफ्रेश रेट 120 Hz होगा.Oppo Reno 10 Pro+ स्मार्टफोन में 16 GB रैम और 512GB का स्टोरेज मिल सकता है. स्मार्टफोन ColourOS 13.1 पर संचालित होगा. स्मार्टफोन में ऑक्टा कोर स्नैपड्रैगन 8+Gen 1 प्रोसेसर के साथ आएगा.

Oppo Reno 10 Pro+

कैमरा

स्मार्टफोन में ट्रिपल लेयर कैमरा सेटअप हो सकता है,जिसमें 64 MP मैन कैमरा, 50 मेगापिक्सल का सोनी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का वाइट एंगल लेंस हो सकता है.सेल्फी के लिए स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल का कैमरा होगा.साथ में एलईडी फ्लैश भी होगी.

बैटरी और कलर

स्मार्टफोन में 4700 Mah की बैटरी दी गई है जिसे 100W फास्ट चार्ज का सपोर्ट हासिल है.स्मार्टफोन तीन कलर ब्लैक पर्पल और गोल्ड में लांच किया जा सकता है. कंपनी ने फिलहाल स्मार्टफोन की डिजाइन और इतने ही स्पेसिफिकेशन की जानकारी दी है. जैसे ही अन्य जानकारी सामने आएगी,लेख को अपडेट किया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version