Site icon Bloggistan

XBOOM series: LG ने लॉन्च किया म्यूजिक के शौकीनों के लिए धांसू आवाज वाला जबरदस्त स्पीकर, कीमत मात्र इतनी

XBOOM series

XBOOM series

LG ने भारतीय बाजार में XBOOM series के पोर्टफोलियो का विस्तार करते हुए म्यूजिक के शौकीनों के लिए धांसू आवाज क्वालिटी वाला जबरदस्त स्पीकर मार्केट में लॉन्च किया है. इस पोर्टेबल स्पीकर में कई कमाल के फीचर दिए गए हैं. जो घर पर माहौल बनाने के लिए काम आएंगे. ब्रांड ने इस सीरीज के तहत तीन स्पीकर लॉन्च किए हैं जो कि RNC9, RNC7 और RNC5 मॉडल शामिल हैं.

LG XBOOM की विशेष बातें

दक्षिण कोरियाई तकनीकी दिग्गज कंपनी एलजी ने सप्ताह की शुरुआत में नए स्पीकर का अनावरण किया है. ये कई विशिष्ट खासियतों के साथ आए हैं. टॉप मॉडल यानि RNC9 में आपको डबल सुपर बास बूस्ट, बास ब्लास्ट और एक्स-शाइनी वूफर की सुविधा दी गई है, इसके अलावा कनेक्टिविटी के लिहाज से 2 यूएसबी पोर्ट, ब्लूटूथ और एफएम रेडियो से लैस किया गया है.

लाइटिंग बनाएगी पार्टी को मजेदार

XBOOM series

तीनों ही मॉडल में घर ही पार्टी को मजेदार बनाने के लिए स्ट्रोब लाइटिंग और मल्टी कलर लाइटिंग की सुविधा दी गई है. इसके अलावा सीरीज को डीजे पैड, स्क्रैच टैबलेट और डीजे लूप शामिल हैं, जिन्हें आईओएस या एंड्रॉइड एप्लिकेशन के माध्यम से एक्सेस किया जा सकता है. आरएनसी9 मॉडल माइक्रोफोन, गिटार, वोकल इफेक्ट्स, वॉयस कैंसलर की सुविधा को भी सपोर्ट प्रदान करता है. अन्य दो मॉडलों की बात करें तो ये भी लगभग समान फीचर्स के साथ आते हैं.

ये भी पढ़ें- धाकड़ फीचर्स के साथ लॉन्च हुआ Tecno Camon 20 Premier 5G स्मार्टफोन, कीमत बस इतनी, पढ़ें डिटेल

कीमत और उपलब्धता

इनकी उपलब्धता की बात करें तो ये अगस्त यानी अगले महीने बिक्री के लिए उपलब्ध किए जाएंगे. इनकी शुरूआती कीमत 22,000 हजार रुपये से शुरू किए जाने की उम्मीद है. तीनों ही स्पीकर्स की कीमतें अलग-अलग होंगी. ये कंपनी की साइट के अलावा ई-कॉमर्स साइट्स पर सेल किए उपबल्ब किए जाएंगे हालांकि किस प्लेटफॉर्म से इन्हें खरीदा जा सकेगा. यह स्पष्ट नहीं किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version