Site icon Bloggistan

Lenovo Tab M9: लेनोवो के दमदार फीचर्स वाले टैबलेट की मार्केट में ग्रैंड एंट्री, कम कीमत में मिलेगा प्रीमियम लुक, पढ़ें डिटेल

Lenovo Tab M9

Lenovo Tab M9

लेनोवो ने हाल ही में बड़ी स्क्रीन के साथ एक टैबलेट मार्केट में पेश किया है. इसे स्टूडेंट्स की जरूरतों को ध्यान में रखकर कंपनी ने मार्केट में उतारा है. पहला वेरिएंट एलटीई सेलुलर कनेक्टिविटी के साथ आता है जबकि दूसरा वेरिएंच वाई – फाई की सुविधा से लैस है. हम आपको Lenovo Tab M9 टैबलेट के स्पेक्स और कीमत के बारे में बताने वाले हैं. जानेंगे कि यह आपके लिए कितना बेस्ट साबित हो सकता है.

Lenovo Tab M9 स्पेसिफिकेशन

Lenovo Tab M9

इस टैबलेट में परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक हेलियो प्रोसेसर का सपोर्ट दिया गया है. इसमें डॉल्बी एटमॉस ऑडियो क्वालिटी प्रदान की गई है. टैबलेट एंड्रॉयड 12 ऑपरेटिंग सिस्टम पर रन करता है. इस पर तीन साल के सिक्योरिटी अपडेट देने का वादा कंपनी के द्वारा किया गया है. इसमें 9 इंच की बड़ी डिस्प्ले जो कि 800×1340 पिक्सल की एलसीडी टीएफटी स्क्रीन दी गई है जो 400 निट्स तक की निट्स ब्राइटनेस दे सकती है. टैबलेट ऑक्टाकोर MediaTek Helio G80 SoC पर काम करता है. इसमें 64 जीबी ऑनबॉर्ड स्टोरेज प्रदान की गई है.

बैटरी

Lenovo Tab M9

इस टैबलेट की बैटरी सिंगल चार्जिंग सामान्य तौर पर यूज करने पर लगभग 15 घंटे तक का बैक-अप प्रदान कर देती है. इसकी बैटरी वेबब्राउजिंग पर 12 घंटे तक चल जाती है. ये बैटरी 15 वॉट की तेज चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसमें स्मार्ट फीचर्स के तौर Google One, Google TV, Netflix और YouTube Kid जैसे ओटीटी प्लैटफॉर्म्स के साथ आता है. इसमें सिक्योरिटी के मकसद से फेस अनलॉक का फीचर भी दिया गया है.  

ये भी पढ़ें: Realme C55 Rainforest: किफायती रेंज में दमदार स्पेसिफिकेशंस के साथ आता है ये धांसू ये स्मार्टफोन, पढ़ें डिटेल

कीमत

Lenovo Tab M9 टैबलेट को फ्रॉस्ट ब्लू और स्टॉर्म ग्रे कलर में बाजार में उतारा गया है. इसे कंपनी की आधिकारिक साइट Lenovo.com के अलावा Amazon, Flipkart से भी लिया जा सकता है. इसकी शुरूआती कीमत 12,999 रुपये तय की गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version