Site icon Bloggistan

Lava के 5000mAh की बैटरी और बेहतरीन फीचर्स वाले इस सस्ते फोन पर मिल रही बंपर छूट,देखें डिटेल

Lava

Lava

हाल ही में भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने अपने नए स्मार्टफोन Lava Yuva 2 Pro लॉन्च किया था.लावा ने इस फोन को 10 हजार रुपए से भी कम दाम में शानदार फीचर्स के साथ पेश किया था.लेकिन अमेजन सेल में इसे काफी भारी छूट पर लिया जा सकता है.स्मार्टफोन में 7GB की रैम, 13MP का पावरफुल कैमरा और दमदार प्रोसेसर जैसे तगड़े फीचर्स दिए गए है. आइए आपको इस इस स्मार्टफोन की पूरी डिटेल्स के बारे में बताते हैं.

रैम और प्रोसेसर

फीचर्स की बात करें तो Lava Yuva 2 Pro में 6.5 इंच का एचडी+ डिस्प्ले दिया गया है जिसका रेजॉलूशन 720 × 1600 पिक्सल है. फोन में 4GB रैम और 3GB की वर्चुअल रैम मिलती है साथ ही 64GB की स्टोरेज दी गई है जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 256GB तक बढ़ाया जा सकता है. इस फोन में पावरफुल मीडियाटेक हीलियो G37 प्रोसेसर दिया गया है. और साथ ही सिक्योरिटी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर मिलता है.

lava

कैमरा और बैटरी

फोटोग्राफी के लिए Lava Yuva 2 Pro में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है जिसमें 13MP का प्राइमरी कैमरा और दो अन्य सेंसर मिलते हैं. वहीं सेल्फी के लिए इस फोन में 5MP का फ्रंट कैमरा मिलता है. फोन में 5000mAh की बैटरी दी गई है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है. कनेक्टिविटी के लिए इस फोन में वाई-फाई, 4G सपोर्ट, ब्लूटूथ 5.1, यूएसबी Type-C पोर्ट और 3.5 एमएम हेडफोन जैक जैसे फीचर्स दिए गए है.

Lava Yuva 2 Pro कीमत

कीमत की बात करें तो Lava Yuva 2 Pro स्मार्टफोन एक वेरिएंट 4GB रैम और 64GB स्टोरेज में आता है और इसकी कीमत 9,999 रुपए है. लेकिन फिलहाल इसे 20 प्रतिशत छूट के बाद 7,999 रूपए में खरीदा जा सकता है.फोन पर 7500 रूपए का एक्सचेंज ऑफर भी मिल रहा है.ये फोन तीन कलर ऑप्शन- ग्लास ग्रीन, ग्लास लैवेंडर और व्हाइट में उपलब्ध है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version