Site icon Bloggistan

Lava Smartphone: मात्र 6999 रूपये की कीमत में लावा ने ये शानदार स्मार्टफोन किया लॉन्च,देखें धांसू फीचर्स

Lava X3

Lava X3

Lava Smartphone : भारतीय स्मार्टफोन कंपनी Lava चाइनीज स्मार्टफोन कंपनियों को टक्कर देने के लिए अपनी कमर कस चुकी है. कंपनी कम कीमत में शानदार फीचर वाले एक के बाद एक स्मार्टफोन पेश कर रही है. इसी क्रम में ब्रैंड ने Lava X3 एंट्री-लेवल स्मार्टफोन लॉन्च किया है.स्मार्टफोन को प्री-ऑर्डर करने वाले ग्राहकों को 2999 रुपये वाले Lava ProBuds N11 फ्री मिलेंगे. आइए Lava X3 कीमत, स्पेसिफिकेशन्स आदि के बारे में डिटेल में बताते हैं.

Lava X3

स्पेसिफिकेशन (Specifications)

Lava का यह एंट्री-लेवल स्मार्टफोन हीलियो A22 मीडियाटेक प्रोसेसर के साथ आता है. फोन में 6.53 इंच IPS LCD डिस्प्ले है जो एचडी+ रेजॉलूशन ऑफर करती है. फोन में वॉटरड्रॉप नॉच दी गई है जिसमें फ्रंट कैमरा मौजूद है. ड्यूल-कैमरे के रूप में लावा एक्स3 में रियर पर 8 मेगापिक्सल प्राइमरी और VGA सेंसर दिया गया है. फोन में रियर पर एलईडी फ्लैश मिलता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए Lava X3 में 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है.

बैटरी (Lava X3 Battery)

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 4000mAh की बैटरी 10W चार्जिंग सपोर्ट के साथ दी गई है. फोन ऐंड्रॉयड 12 गो एडिशन पर चलता है.स्मार्टफोन में स्क्रीन के चारों तरफ पतले बेज़ल दिए गए हैं. सेफ्टी के लिए फोन में रियर पर फिंगरप्रिंट स्कैनर दिया गया है.

कीमत (Lava X3 Price)

Lava X की कीमत की बात की जाय इसे 6999 रूपये में खरीदा जा सकता है.फोन तीन रंगों में डिवाइस चारकोल ब्लैक, आर्कटिक ब्लू और लस्टर ब्लू ऑप्शन में खरीदा जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Realme का 108MP कैमरे वाले ये फोन मचा रहा है धमाल,जानें शानदार फीचर्स और कीमत

Exit mobile version