Site icon Bloggistan

Lava Blaze 2 लाया मार्केट में तबाही,लोडेड फीचर्स के साथ Amazon पर मिल रहा दमदार ऑफर,पढ़ें डिटेल

Lava Blaze 2

Lava Blaze 2

Lava Blaze 2: हाल ही में घरेलू स्मार्टफोन कंपनी Lava ने बहुत कम कीमत में अपने जबरदस्त स्मार्टफोन Lava Blaze 2 को लॉन्च किया था.ये स्मार्टफोन कंपनी ने 10 हजार रूपए से भी कम कीमत में पेश किया है. स्मार्टफोन में कॉल रिकॉर्डिंग सुविधा भी दी गई है.कम्पनी ने इस फोन की बिक्री 18 अप्रैल 12 बजे से शुरू कर दी है.आइए आपको Lava Blaze की स्पेसिफिकेशन,कीमत और ऑफर्स के बारे में बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Lava Blaze 2 में 6.5 इंच की डिस्प्ले मिलेगी.जो एचडी+ पैनल के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आती है. इस फोन में यूनिसोक T616 चिपसेट दिया गया है. ये स्मार्टफोन रियर ग्लास डिजाइन के साथ पेश किया गया है. रैम की अगर बात करें तो इस स्मार्टफोन में 6GB रैम और 128 जीबी इनबिल्ट स्टोरेज दिया गया है.इनबिल्ट स्टोरेज को यूजर 5GB तक बढ़ा सकते हैं.

image credit(Google)

कैमरा

Lava Blaze 2 में अगर कैमरे की बात की जाए तो इसमें 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और सेकेंडरी कैमरा दिया गया है. कैमरे में मोशन फोटो, एचडीआर मोड, टाइमलेप्स, ब्यूटीफाई जैसे मोड दिए गए हैं. सेफ्टी के लिए स्मार्टफोन में फेस अनलॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर फीचर दिए गए हैं. सबसे खास बात इस फोन में ऑटो कॉल रिकॉर्ड फीचर दिया गया है जिससे कॉल अपने आप रिकॉर्ड हो जाएगी और सामने वाले को पता भी नहीं चलेगा.

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन में पावर देने के लिए 5000 mAh की बैटरी दी गई है जिसे 18 W का चार्जिंग सपोर्ट हासिल है.इसकी कीमत की बात करें तो 8,999 रूपए में लॉन्च किया गया है. स्मार्ट फोन को ग्लास ब्लैक, ग्लास ऑरेंज,ग्लास ब्लू कलर में पेश किया गया है

ऑफर्स

अगर ग्राहक अभी इस फोन को खरीदता है तो उसे HSBC बैंक के क्रेडिट कार्ड से खरीदने पर 250 रूपए का इंस्टेंट डिस्काउंट मिलेगा. स्मार्टफोन को 405 रूपए की EMI पर भी खरीदा जा सकता है. इस स्मार्टफोन पर ग्राहक ₹8450 की एक्सचेंज छूट को भी प्राप्त कर सकते हैं.लेकिन ये छूट जब ही प्राप्त होगी जब आपका फोन अच्छी कंडीशन में होगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version