Site icon Bloggistan

लॉन्च से पहले ही Lava Agni 2 5G की कीमतों का हुआ खुलासा,जानें फीचर्स की पूरी डिटेल

Lava Agni 2 5G

Lava Agni 2 5G

Lava Agni 2 5G: घरेलू स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Lava ने अपने एक और नए स्मार्टफोन लावा अग्नि 5G (Lava Agni 2 5G) को लॉन्च करने वाली है.कंपनी ने हाल ही में सोशल मीडिया पर इसका टीजर भी कर दिया है.अब इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा हो गया है.आइए आपको स्मार्टफोन की कीमत और संभावित स्पेसिफिकेशन के बारे में बताते हैं.

संभावित स्पेसिफिकेशन

Lava Agni 2 5G के संभावित स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.5 इंच की एमोलेड डिस्प्ले देखने को मिलेगी. स्क्रीन का रिफ्रेश रेट 120Hz होगा. स्मार्टफोन में मीडिया टेक का डाइमेंसिटी 7050 चिपसेट हो सकता है.

ये भी पढ़ें: Mini LED Humidifier Cooling Fan: ताबडतोड़ कूलिंग के साथ लाइट का भी मजा देता ये फैन, तुरंत जानें खासियत

Lava Agni 2 5G

रैम

Lava Agni 2 5G स्मार्टफोन में रैम की बात करें तो इसमें 8GB रैम 128GB स्टोरेज हो सकता है. स्मार्टफोन में सेफ्टी के लिए साइड माउंटेड फिंगरप्रिंट आ सकता है.स्मार्टफोन एंड्राइड 13 पर संचालित होगा.

कैमरा

स्मार्ट फोन में कैमरे की अगर बात करें तो उसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप हो सकता है. Lava Agni 2 5G 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा होगा और सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 16 मेगापिक्सल कैमरा हो सकता है

बैटरी और कीमत

स्मार्टफोन की बैटरी की बात करें तो इसमें 5000 mAh की बैटरी होगी जिसे 44 W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट हासिल होगा. Lava Agni 2 5G की संभावित कीमत की बात की जाए तो इसकी कीमत 20 हजार रूपए हो सकती है. जैसे ही फोन लांच होगा, जानकारी को अपडेट कर दिया जाएगा.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version