Site icon Bloggistan

कहीं हाथ से निकल न जाए ये मौका, यहां मिल रहे हैं सस्ती कीमत वाले ये बेस्ट Laptop, देखें

Laptop Discount On Amazon: अमेजॉन ग्रेट इंडिया फेस्टिवल सेल (Amazon Great India Festival Sale) में बेहतरीन ब्रांड वाले लैपटॉप तगड़े डिस्काउंट के साथ मिल रहे हैं. जो कम कीमत के साथ बेहतर फीचर्स और दमदार बैटरी बैकअप के साथ आते हैं. कंपनी ने इन्हें देखने में काफी अट्रैक्टिव लुक और बेहतरीन पिक्चर क्वालिटी के साथ मूवी देखने के लिए भी फीचर्स लैस किया है. आइए इस ऑफर के बारे में जानते है..

Lenovo IdeaPad

कंपनी ने से 14 इंच की स्क्रीन के साथ 4GB रैम और 256GB एसडी स्टोरेज के साथ लैस किया है. इस लैपटॉप को विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम के साथ मात्र 1.3 किलोग्राम की वजन और इंटीग्रेटेड ग्रैफिक्स से जोड़ा है. इसके अलावा इसकी बैटरी एक बार के फुल चार्ज में 7 घंटे आसानी से चलाई जा सकती है. इसे आप 43% डिस्काउंट के साथ 25,490 रुपए में खरीद सकते है.

ये भी पढ़ें: 50% डिस्काउंट में मिल रहे ये Induction Cooktop,यहां से झटपट कर लें ऑर्डर

Chuwi HeroBook Pro 14.1

इस लैपटॉप में 14.1 इंच का स्क्रीन और 8GB रैम दिया गया है. इसके अलावा इसकी स्टोरेज को आप 1000 GB तक बढ़ा सकते हैं. यह देखने में काफी अट्रैक्टिव है. लेकिन इसकी स्क्रीन एंटी क्लियर आईपीएस टेक्नोलॉजी से तैयार की गई है. जिसमें आप बेहतरीन तरीके से फोटो वीडियो एडिट कर सकते हैं. इसे आप 46% डिस्काउंट के साथ 18,990 रुपए में खरीद सकते है.

Acer Aspire Lite

कंपनी ने इसे 15.6 इंच की बड़ी स्क्रीन के साथ विंडो 11 ऑपरेटिंग सिस्टम सेल्स किया है जिसमें 8GB रैम और 512 GB एसडी स्टोरेज दिया गया है. इस लैपटॉप को जल्दी चार्ज करने के लिए टाइप सी पोर्ट चार्जर से जोड़ा गया है. जिससे आप 36% डिस्काउंट के साथ 28,999 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

नोट:- ऊपर बताई गई कीमत और ऑफर को लेकर Bloggistan दावा नहीं करता है. क्योंकि ये कीमत और ऑफर ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म Amazon से लिया गया है. यहां समय-समय पर कीमत में बदलाव देखने को मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version