Site icon Bloggistan

Lampostick Neck Fan: ये फैन कर देगा गर्मी की छुट्टी, कूलिंग के मामले में हैं जबरदस्त, देखें डिटेल

Lampostick Neck Fan

Lampostick Neck Fan

Lampostick Neck Fan: गर्मी का प्रकोप हर तरफ लोगों का जीवन जीना मुश्किल कर रहा है. ऐसे में लोग इससे बचने के विकल्प तलाश रहे हैं लेकिन चिलचिलाती गर्मी में चंद विकल्पों को छोड़कर कोई भी काम नहीं आ रहा है. आज हम आपको ऐसे कूलिंग फैन के बारे में बताने वाले हैं. जो आपको कहीं भी ठंडा कर देगा. ये नैकलैस फैन पोर्टेबल होने के साथ ही टिकाऊ क्वालिटी का है तो चलिए जान लेते हैं इसकी पूरी डिटेल जानकारी.

कूलिंग में है जबरदस्त

Lampostick Neck Fan कूलिंग के मामले में बेहतरीन साबित होता है. इसको ट्रैवलिंग करते समय आसानी से इस्तेमाल किया जा सकता है. इसको गले में लटकाकर आप ठंडी कूलिंग का सुख उठा सकते हैं. तपती गर्मी में ये फैन कहीं फिट होने के हिसाब से बनाया गया है. आप इसे गले में डालकर ऑफिस भी जा सकते हैं. इसको बनाने में प्लासटिक मैटेरियल का इस्तेमाल किया गया है.

Lampostick Neck Fan की खासियतें

image – google

इस फैन में 360 डिग्री पर घूमने का फीचर दिया गया है. इसमें 48 एयर आउटलेट्स दिए गए हैं जो कि एकदम चील्ड कूलिंग फेंकते हैं. इसमें ग्राहकों को कई सारे मल्टीपल कलर ऑप्शन मिल जाते हैं. इसमें छोटे आकार की एक मोटर फिट की गई है. जो कितने भी तापमान बढ़िया काम करके देती है. इसमें पॉलिमर लीथियम बैटरी लगी है. जो यूएसबी पोर्ट के जरिए चार्ज हो जाती है.

ये भी पढ़ें- Smartwatches Gifts For Mothers: मां को दें ये नायाब तोहफा, दिल जीत लेंगी ये लाजबाव स्मार्टवॉच, पढ़ें पूरी डिटेल

कीमत और उपलब्धता

image – google

इसकी कीमत के बारे में बात करें तो ये फिलहाल ऐमेजॉन पर 999 रुपये है जो ऑफर्स के साथ है इसकी असल कीमत 3,999 रुपये है. जिस पर पूरे 75 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जा रहा है. इसे ऐमेजॉन के साथ कंपनी की वेबसाइट से भी खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version