Site icon Bloggistan

कबाड़ पड़ा Cooler भी देगा एसी जैसी झक्कास हवा, खरीदकर लगा दें ये 545 रुपये का डिवाइस

cooler

cooler

Cooler: जब कूलर पुराना हो जाता है तो उसकी कूलिंग बहुत कम हो जाती है. कितनी भी बढ़िया कंपनी का कूलर खरीद लिया जाए लेकिन एक दो साल के भीतर ही वह कोई न कोई कमी तो दिखाने लग ही जाता है. इन्हें खरीदने के लिए हर किसी के लिए बजट नहीं होता है तो कुछ लोग इसे सही करवाने में भी कतराते हैं क्योंकि मैकेनिक छोटे से काम को करने के लिए ही हजारों रुपये ले लेता है लेकिन अब आप कम कूलिंग की समस्या को घर ही ठीक कर पाएंगे. जी हां, हम आपको एक ऐसा सस्ती कीमत पर आने वाला डिवाइस बताने वाले हैं जिसे सिर्फ आपको खरीदकर कूलर की मोटर के पास फिट करना होगा और बस काम सेट है. आप देखेंगे इसे लगाते ही एसी जैसी कूलिंग मिलने लग जाएगी तो चलिए फिर जान लेते हैं कौन सा है वह डिवाइस.

ये भी पढ़ें- गाना सुनना हुआ मंहगा, यूट्यूब के बाद Spotify ने भी सब्सक्रिप्शन की बढ़ा दी कीमत, पढ़ें कंपनी की अगली प्लानिंग

यह है डिवाइस

Cooler

जिस डिवाइस के बारे में हम आपसे बात कर रहे हैं वह है Stookin 9V DC Submersible Pump Motor जो कि कूलर कूलिंग एफिशियंसी को बढ़ाने का काम करती है. इसे पुराने कूलर में फिट करने के लिए कोई तामझाम नहीं जोड़ना पड़ता है. इसे कोई भी मिनटों में लगा सकता है. इस मशीन को आप एक इलेक्ट्रॉनिक हॉबी किट समझ सकते हैं ये पानी को ब्लॉक करती है और फिर उसे कुछ ही सेकंडों के भीतर ठंड़ा करके कूलर के मोटर के जरिए बाहर फेंकती है. यह मोटर एल्यूमीनियम से तैयार की गई है.

कीमत और ऑफर्स

इस डिवाइस को खरीदने के लिए आपको सिर्फ 545 रुपये चुकाने पड़ेगे. वैसे तो इसकी कीमत 999 रुपये है लेकिन इस पर ऑफर्स चल रहे हैं तो यह सस्ती कीमत पर मिल रही है. फ्लिपकार्ट पे लेटर से खरीददारी करने पर 250 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट भी मिल जाता है. Flipkart Axis Bank Card से पेमेंट करने पर आपको 5 प्रतिशत एक्स्ट्रा डिस्काउंट भी मिल सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version