Site icon Bloggistan

31 जुलाई को Jio का बेहद सस्ता लैपटॉप JioBook बाजार में मारेगा एंट्री,इन फीचर्स से होगा लैस,पढ़ें

JioBook discount on amazon

JioBook discount on amazon

JioBook: अगर आप बेहतरीन फीचर्स से कोई सस्ता लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो आपको 31 जुलाई तक इंतजार करना चाहिए.जी हां Amazon पर आए टीजर में खुलासा हुआ है कि 31 जुलाई को Reliance Jio को JioBook लॉन्च करेगा. लैपटॉप के डिजाइन की तस्वीर भी सामने आ चुकी है. लैपटॉप ब्लू कलर के साथ दिखने में आकर्षक लगता है. लैपटॉप की संभावित फीचर्स आदि के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

JioBook

JioBook के स्पेसिफिकेशन

JioBook के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 11-इंच HD+ डिस्प्ले, एक स्नैपड्रैगन 665 चिप, 2GB LPDDR4x रैम, 32 GB स्टोरेज, JioOS और 6+ घंटे की बैटरी लाइफ देखने को मिल सकती है. इसमें 2 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा, 10W स्टीरियो स्पीकर और सिम सपोर्ट है. कनेक्टिविटी के लिहाज से यह 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैक जैसे विकल्प प्रदान करता है.

ये भी पढ़ें- Network Problem: घर में अंदर जाते ही उड़ जाता है नेटवर्क तो ये काम कर दीजिये, धूआंधार चलेगा इंटरनेट

JioBook फीचर्स

यह लैपटॉप खासतौर से ऐसे यूजर्स को ध्यान में रखते हुए डिजाइन किया गया है. जो एक आम यूजर की जरूरतों को पूरी कर सकें.JioBook की 4G कनेक्टिविटी के साथ यूजर तेज इंटरनेट एक्सेस का आनंद ले सकते हैं. लैपटॉप JioOS द्वारा संचालित है, एक यूजर के अनुकूल ऑपरेटिंग सिस्टम उत्पादकता को बढ़ाने के लिए डिज़ाइन किया गया है.

वजन में है हल्का

JioBook का ऑक्टा-कोर प्रोसेसर बढ़िया प्रदर्शन प्रदान करता है, जिससे यूजर को हाई-डेफिनिशन वीडियो स्ट्रीम कर सकते हैं. एप्लिकेशन के बीच मल्टीटास्क कर सकते हैं और उन्नत शिक्षण सॉफ्टवेयर आसानी से चला सकते हैं. वजन में भी ये काफी हल्का है. संभावना है कि इसका वजन 990 ग्राम होगा.कम वजन के जिसके कारण इसे कैरी करना बहुत आसान है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version