Site icon Bloggistan

JioBook 2023 हुआ लॉन्च,बेहद कम दाम में दिए गए हैं धांसू फीचर्स,फटाफट देखें डिटेल

JioBook discount on amazon

JioBook discount on amazon

JioBook: इंतजार खत्म हो गया है क्योंकि आज Jio बेहतरीन फीचर्स से लैस सस्ता लैपटॉप JioBook लॉन्च हो चुका है.रिलायंस जियो ने इस लैपटॉप को आकर्षक डिजाइन के साथ पेश किया है.लैपटॉप को अमेजन से खरीदा जा सकता है.आइए आपको इस लैपटॉप की स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में डिटेल में बताते हैं.

JioBook

JioBook के स्पेसिफिकेशन

JioBook के स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें 11-इंच HD+ डिस्प्ले आती है. लैपटॉप में 2GB LPDDR4x रैम, 32 GB स्टोरेज आता है.लैपटॉप एंड्राइड 11 पर संचालित होता है. इसमें JioOS ऑपरेटिंग सिस्टम आता है.

बैटरी

JioBook में बैटरी की बात करें तो इसमें 5000mAh की बैटरी की मिलती है. कहा जा रहा है कि फुल चार्ज होने के बाद 6 से 8 घंटे चलेगी.कनेक्टिविटी के लिए इसमें 4जी एलटीई, वाई-फाई, ब्लूटूथ 5.0, एक एचडीएमआई पोर्ट और एक 3.5 मिमी ऑडियो जैसे विकल्प दिए गए हैं.

ये भी पढ़ें : Youtube प्रीमियम का Free में लेना चाहते हैं मजा,तो झट से करें ये काम

अन्य फीचर्स

लैपटॉप 4G कनेक्टिविटी के साथ आता है. लैपटॉप के अंदर जियो मीट, वीडियो कॉलिंग ऐप, जिओ सिक्योरिटी, म्यूजिक के लिए जिओ म्यूजिक ऐप जैसे फीचर्स मिलेंगे. इसका वजन 990 ग्राम है.

कीमत

JioBook की कीमत की बात करें तो इसे 16,499 रुपये की शुरुआती कीमत पर पेश किया गया है. अमेज़न से लैपटॉप को खरीदते वक्त एचडीएफसी बैंक कार्ड का उपयोग अगर ग्राहक करता है तो उसे 1250 रुपए की छूट मिल जाएगी.लैपटॉप को रिलायंस डिजिटल और Amazon से खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version