Site icon Bloggistan

Jio Vs Airtel: जिओ और एयरटेल के प्लान में कौन पड़ रहा है किस पर भारी,ना हों कंफ्यूज,तुरंत देखें पूरी डिटेल

Jio Vs Airtel

Jio Vs Airtel

Jio Vs Airtel: देश के दो सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी Jio और भारती Airtel अपने ग्राहकों को ज्यादा से ज्यादा बेनिफिट देने के लिए समय-समय पर कई सारे प्लांस को लॉन्च करती है. कई बार इन दोनों के प्लांस में ग्राहकों को इतने सारे ऑफर दिए जाते हैं कि जो ग्राहक जिओ और एयरटेल की सिम रखते हैं वह भी कंफ्यूज हो जाते हैं. इसलिए आज हम ऐसे ग्राहकों के लिए जिओ और एयरटेल के कुछ प्लांस के बारे में बताने वाले हैं तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

image credit(Google)

Jio 599 Postpaid Plan

सबसे पहले बात करते हैं रिलायंस जिओ के ₹599 वाले पोस्टपेड प्लान के बारे में. जियो अपने यूजर्स को इस प्लान के तहत अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन,200 जीबी डाटा रोलओवर करने की लाभ मिलेगा.और तो और यूजर के भरपूर मनोरंजन के लिए नेटफ्लिक्स, अमेजॉन प्राइम, जिओ टीवी और जिओ क्लाउड जैसे एप्स का मुफ्त सब्सक्रिप्शन भी दिया जाता है.

mage credit (google)

Airtel 599 Postpaid Plan

अब बात करते हैं एयरटेल के ₹599 वाले प्लान की.एयरटेल के प्लान में यूज़र को अनलिमिटेड कॉलिंग, 100 SMS प्रतिदिन,75 जीबी हाई स्पीड डाटा और 200GB तक डाटा रोलओवर करने की सुविधा मिलती है. इसके अलावा ग्राहक को एक ऐडऑन कनेक्शन भी मिलेगा जिसमें 30 जीबी डाटा मिलेगा. इस तरह से यूजर को 105 जीबी डाटा मिलेगा. एयरटेल के ₹599 के प्लान में यूजर को 1 साल के लिए डिजनी हॉटस्टार और अमेज़न प्राइम वीडियो का सब्सक्रिप्शन 6 महीने के लिए फ्री मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Apple फैन्स के लिए बड़ी खुशखबरी, iPhone के इस मॉडल पर मिल रही है ₹10 हजार की छूट,चुकें ना मौका

Exit mobile version