Site icon Bloggistan

Jio True 5G: जियो ने अब इन 34 नए शहरों में शुरू की 5G सर्विस, चेक करें अपने शहर का नाम

Jio 5G

jio 5g

Jio True 5G: देश की दिग्गज टेलिकॉम कंपनी Jio ने अपनी 5G सर्विस का विस्तार करते हुए 34 नए शहरों में हाई स्पीड 5G इंटरनेट सर्विस की शुरुआत कर दी है. इसके बाद अब देश के 365 शहरों में जियो की 5G सर्विस उपलब्ध हो गई है. कंपनी ने कहा है कि, अब यूजर्स बिना सिम बदले ही हाई स्पीड इंटरनेट का मजा ले सकते हैं और साथ ही इन 365 शहरों में यूजर्स जियो वेलकम ऑफर का लाभ भी ले सकते है.

अब इन शहरों में शुरू हुई 5G सर्विस

जियो ने जिन 34 शहरों में True 5G सर्विस शुरू की है उनमें आंध्रप्रदेश के अमलापुरम, धर्मावरम, कवाली, तुनी, तनुकु और विनुकोंडा शामिल हैं, हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला और कांगड़ा शामिल है, हरियाणा के भिवानी, जींद रेवाड़ी और कैथल शामिल है, कर्नाटक का हावेरी, कारवार और रानी बेनूर शामिल है, जम्मू कश्मीर का बारामूला, कठुआ, कटरा और सोपोर शामिल है, ओडिशा का भवानीपटना, जटानी, खोरधा और सुंदरगढ़ शामिल हैं, तमिलनाडु के अम्बूर, चिंदबरम, नमक्कल, पुदुक्कोटई, रामनाथपुर, शिवकाशी, तिरुचेंगोडे और विलुप्पुरम शामिल है, तेलंगाना का सूर्यापेट, मेघालय का तुरा और केरल का अतिंगल शहर शामिल है.

Jio True 5G

2022 में शुरू हुई Jio True 5G सर्विस

नए शहरों में 5G सर्विस लॉन्च के दौरान Jio ने कहा कि, हमें 10 राज्यों/केन्द्र शासित प्रदेशों के 34 शहरों में 5G सर्विस को शुरू करने पर गर्व है अब यूजर्स देश के 365 शहरों में True 5G सर्विस का आनंद ले सकते है हम इस साल के अंत तक भारत के हर शहर में जियो 5G सर्विस का विस्तार करने वाले हैं. आपको बता दें कि, रिलायंस जियो ने अक्टूबर 2022 से देश में 5G सर्विस शुरू की थी और अब 365 शहरों में हाई स्पीड इंटरनेट सर्विस कम्पनी दे रही है.

ये भी पढ़ें : Snapchat Update: स्नैपचैट यूजर्स को दे सकता है ये बड़ा झटका, पढ़ें पूरी खबर

Exit mobile version