Site icon Bloggistan

Jio special Plan: जियो का ये रिचार्ज प्लान उठा रहा है धुआं, यूजर्स कर रहे हैं जमकर तारीफ, पढे़ं डिटेल

Jio plan

Jio plan

Jio special Plan: अगर आप जियो का सिम कार्ड यूज करते हैं तो आपके लिए एक खुशखबरी है. हाल ही में टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो के द्वारा कुछ रिचार्ज प्लान पेश किए गए हैं. जिन्हें यूजर्स खूब पसंद कर रहे हैं. इनमें अनलिमिटेड कॉलिंग से लेकर इंटरनेट का मजा मिलता है तो चलिए जान लेते हैं इन प्लान्स के बारे में.

Jio 149 plan

Jio special Plan

इस रिचार्ज प्लान को 20 दिन की वैधता के लिए पेश किया जा रहा है. इसमें ग्राहकों को 1 जीबी हाईस्पीड डेटा प्रतिदिन, 100 एसएमएस रोजाना करने के लिए मिलते हैं. साथ ही जियो टीवी, जियो सिनेमा के साथ ही जियो सिक्योरिटी और जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन दिया जाता है. इसके लिए आपको 149 रुपये हर माह चुकाने पड़ेंगे.

Jio 179 plan

ये रिचार्ज प्लान आपके लिए स्पेशल साबित हो सकता है. इसमें 179 रुपये में 24 दिन तक 1 जीबी डेटा प्रतिदिन उपलब्ध करवाया जाता है. साथ ही 100 एसएमएस भी मिलते हैं साथ ही किसी भी सिम पर अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा दी जाती है. इसकी वैधता 24 दिन की है. इस रिचार्ज प्लान में जियो टीवी, जियो सिनेमा, जियो सिक्योरिटी, जियो क्लाउड का सब्सक्रिप्शन प्रदान किया जाता है.

Jio 209 plan

इस रिचार्ज प्लान की वैलिडिटी 28 दिन की है. इसमें भी प्रतिदिन 1 जीबी डेटा प्रदान किया जा रहा है. बाकी की सुविधाएं भी सेम हैं लेकिन इसकी वैधता ज्यादा है.

ये भी पढ़ें- Flipkart deal में nothing phone 1 को इतने कम दामों में बना लें अपना,नहीं तो मलते रह जाएंगे हाथ,जानें डिटेल

Jio 239 plan

ये रिचार्ज प्लान भी खूब चर्चित है. इसमें 1.5 जीबी डेटा प्रतिदिन दिया जाता है. इसके अलावा अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 एसएमएस करने की प्रतिदिन सुविधा मिलती है. 239 रुपये के इस प्लान की वैधता 28 दिन तक की है. इसमें भी जियो के सभी सब्सक्रिप्शन मुफ्त में मिल जाते हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version