Site icon Bloggistan

Jio ने 1 साल वाले इन जबरदस्त प्लान को किया लॉन्च,भरपूर डाटा के साथ मिलेगा OTT एप्स का बेनिफिट

Reliance Jio new plan

Jio Recharge Plan

रिलायंस जिओ (Reliance Jio) देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी है. अपने करोड़ों यूजर्स के बेहतर सुविधाओं को देने के लिए लिए जिओ नए-नए प्लान लाती रहती है.इसी क्रम में कंपनी ने 1 साल की वैधता के साथ 3 नए प्लान को लांच किए है. इन प्लान में यूजर्स को Sony Live और Zee 5 जैसे ऐप के सब्सक्रिप्शन के साथ कई सारे बेनिफिट्स मिलेंगे.आइए आपको इन प्लांस की एक-एक डिटेल के बारे में विस्तार से बताते हैं.

Jio ने 1 साल के लिए यह प्लान किए हैं लॉन्च

Jio 3225 Rs Plan

सबसे पहले बात करते हैं जिओ के 3225 रुपए के प्लान के बारे में कंपनी इस प्लान के अंतर्गत 365 दिनों की वैधता देती है यानी 1 साल के लिए ये प्लान आता है. इस प्लान के तहत यूजर को ऑनलाइन अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो मिलती ही है इसके साथ प्रतिदिन 2GB 4G डाटा मिलता है वहीं अन्य बेनिफिट्स की बात करें तो 100 एसएमएस प्रतिदिन के साथ Zee5 का सब्सक्रिप्शन भी फ्री मिलेगा.

ये भी पढ़ें: बेहद सस्ते दाम में मिल रहा Techno का Flip Phone, तुरंत देखें कहां चल रहा कमाल का ऑफर..

Jio 3526 Rs Plan

कंपनी के 3226 के इस प्लान की बात करें तो इस प्लान की वैधता 365 दिन है. प्लान के अंतर्गत यूजर को प्रतिदिन 2GB डाटा और अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा मिलती है. 100 एसएमएस भी यूजर को प्रतिदिन ऑफर किए जाते हैं.एक्स्ट्रा बेनिफिट की बात करें तो मनोरंजन के लिए जिओ द्वारा Sony Live, जिओ टीवी,जिओ सिनेमा और जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है.

Jio 3662 Rs Plan

3662 रुपए के जियो के इस प्लान के बेनिफिट्स की बात करें तो इस प्लान की वैधता भी 365 दिन निर्धारित की गई है. इस प्लान के अंतर्गत यूजर को अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो मिलती ही है इसके साथ 2.5 जीबी डाटा मिलता है. 100 एसएमएस भी यूजर को प्रतिदिन दिए जाते हैं. मनोरंजन करने के लिए इस प्लान में भी Sony Live और Zee 5 जिओ सिनेमा,जिओ टीवी,जिओ क्लाउड का सब्सक्रिप्शन मिलता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version