Site icon Bloggistan

Jio Fiber free connection: ऐसे ले सकते हैं फ्री में जियो फाइबर का कनेक्शन, मिलेंगी तगड़ी सुविधाएं, जानें डिटेल

Jio free trial

Jio free trial

Jio Fiber free connection: जियो फाइबर का कनेक्शन लेने की प्लानिंग कर रहे हैं तो आपके लिए एक सुनहरा मौका मिल रहा है. इसका फायदा लेकर आप फ्री में अनलिमिटेड इंटरनेट का इस्तेमाल कर सकते हैं. इसमें आपको कोई भी बिल भरने की जरूरत नहीं पड़ती है.

Jio Fiber Trial Offer

जियो कंपनी के द्वारा तीस दिन के लिए फ्री ट्रायल दिया जा रहा है. इसमें आपको बिना किसी खर्च के पूरे एक माह के लिए इंटरनेट चलाने का मौका दिया जा रहा है. ये ऑफर्स ऐसे यूजर्स को दिया जा रहा है. जो कंपनी के इस फाइबर को लेने से पहले इसका ट्रायल लेना चाहते हैं. कंपनी पर इसे लेने की पूरी जानकारी दी गई है. खबर है कि इसमें सिस्मैट्रिक स्पीड के साथ 150 एमबीपीएस अनलिमिटेड इंटरनेट की सुविधा प्रदान की जाती है. खास बात है कि इसमें ओटीटी की सुविधा भी दी जा रही है. इसमें करीब 14 ओटीटी प्लेटफॉर्म्स दिए जा रहे हैं. जिनमें से आप अपने हिसाब किसी का भी फायदा ले सकते हैं. हालांकि ये सेवा पेड है.

Jio Free Internet Option

Jio Fiber free connection

जिय़ो फाइबर लगाने के लिए शुरूआत में 1500 रुपये का चार्ज लिया जाता है. जबकि 2,500 रुपये इंटरनेट कनेक्शन लगाने के लिए कंपनी के द्वारा लिए जाते हैं हालांकि कनेक्शन को डिएक्टिवेट करवाते वक्त ये पैसे कस्टमर्स को वापस कर दिए जाते हैं. बता दें फ्री ट्रायल देने की स्कीम कंपनी ने अपने ग्राहकों को लुभावने लिए शुरू की है. कंपनी इसके जरिए दूसरी टेलिकॉम कंपनियों के ग्राहकों को तोड़ना चाहती है.

ये भी पढ़ें- बेहतरीन डिजाइन और फीचर्स के साथ सस्ता Samsung Galaxy A14 4G हुआ लॉन्च,तुरंत देखे डिटेल

सर्विस पसंद नहीं आने पर वापस होगा कनेक्शन

खबर तो यहां तक है कि अगर आपको यह कनेक्शन एक माह तक यूज करने के बाद पसंद नहीं आता है तो कंपनी इसे पैसे आपको वापस दे देगी. जो पैसा कनेक्शन के वक्त लिया जाता है. उसे वापस कर दिया जाता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version