Site icon Bloggistan

Jio Cheapest Plan : कम कीमत में ज्यादा बेनिफिट वाले ये प्लान मचा रहे हैं धमाल,कॉलिंग,डाटा के मिल रहे ये फायदे

Best prepaid plans

Best prepaid plans

Jio Cheapest Plan: इस समय भारत में आईपीएल का खुमार क्रिकेट प्रेमियों पर छाया हुआ है. जब कोई क्रिकेट प्रेमी आईपीएल देखता है तो कई बार उसका डाटा खत्म हो जाता है. इसलिए आज हम कम कीमत में काफी शानदार डाटा और कॉलिंग के बेनिफिट के साथ कुछ सस्ते प्लान के बारे में बताने वाले हैं जिनमें आपको कॉलिंग और डेटा के साथ एक्स्ट्रा बेनिफिट भी मिलेंगे. तो चलिए पढ़ना कीजिए शुरू.

Jio 119 Plan

जिओ के ₹119 वाले प्लान की वैधता की अगर बात करें तो इस प्लान की वैधता 14 दिन है. इन 14 दिनों तक यूजर अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग कर पाएंगे. इसके साथ ही यूजर को 1.5 जीबी डाटा प्रतिदिन मिलेगा. जिओ के प्लान में 300 एसएमएस भी यूजर को मिलेंगे. इसके साथ ही यूजर को जिओ सिनेमा, जिओ सिक्योरिटी, जिओ क्लाउड और जिओ टीवी जैसे एप्स काफी सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलेगा.

ये भी पढ़ें : Credit Card का बिल जमा करने की निकल गई है डेट,तो अब नहीं लगेगा इतने दिन तक जुर्माना,पढ़ें नियम

Jio Cinema Plans

Jio 219 Plan

रिलायंस जिओ के इस प्लान के अंदर 14 दिन की वैलिडिटी आती है. इसमें कंपनी यूजर को 3GB डाटा प्रतिदिन देती है. इसके साथ-साथ 2GB डाटा एक्स्ट्रा यूजर को मिलता है यानी कुल 44 जीबी डाटा यूजर्स प्लान के तहत मिलेगा. यूजर को इस प्लान में अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा मिलती है और ग्राहक को 100 एसएमएस प्रतिदिन दिए जाएंगे.

Jio 399 Plan

अब बात करते हैं जिओ के ₹399 वाले प्लान की. जिओ के प्लान में यूजर को हर दिन 3GB हाई स्पीड डाटा मिलता है और उसके साथ ही 6GB एक्स्ट्रा डाटा भी दिया जाता है. इस प्लान में भी यूजर को अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग के साथ 100 एसएमएस मुफ्त प्रत्येक दिन दिए जाते हैं. प्लान के तहत यूजर को 100 जिओ टीवी और जिओ सिनेमा का सब्सक्रिप्शन भी मिलता है

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version