Site icon Bloggistan

Jio का ये 84 दिनों वाला सस्ता प्लान उठा रहा धुआं,₹8 के खर्च में रोज 1.5GB डेटा के साथ पाएं ये बेनिफिट्स

Reliance jio New Prepaid Annual Recharge Plan

Reliance jio New Prepaid Annual Recharge Plan

Jio Plan: देश की सबसे बड़ी टेलीकॉम कंपनी रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने ग्राहकों के लिए समय-समय पर एक से बढ़कर एक बेहतरीन प्लान ऑफर करती है. इसी बीच कंपनी में अपने ग्राहकों के लिए 84 दोनों वाला बेहद सस्ता और काफी फायदेमंद रिचार्ज प्लान ऑफर कर रही है. इस प्लान में यूजर्स को 84 दिनों तक 1.5 GB डेटा के साथ अनलिमिटेड वॉयस कॉल का बेनिफिट मिलता है. आइए जानें क्या और खास है ?

Jio 84 days plan

84 दिनों तक उठाएं लुफ्त

अगर आप इस प्लान को एक्टिव करते हैं तो 84 दिनों तक आप अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग और 100 एसएमएस प्रतिदिन के हिसाब से 1.5 GB डेटा यूज कर सकते हैं. यह बाकी सभी प्लान से काफी सस्ता प्लान है. इस प्लान को कंपनी ने खासकर ऐसे ग्रहकों के लिए पेश किया है. जिन्हें लंबे समय कम डेटा खर्च की जरूरत होती है. हालांकि, अगर आपको केवल कॉलिंग का बेनिफिट्स चाहिए तो यह आपके लिए काफी बेस्ट विकल्प है.

ये भी पढ़ें: कहीं हाथ से छूट न जाए ये मौका, महज 6 हजार की कीमत में मिल रहा infinix का ये फोन, यहां से करें बुक

739 रुपए में 84 दिनों तक उठाएं लाभ

जिओ का ऐप लॉन्च 84 दिनों के लिए वैलिड होता है. जिसमें हर रोज 1.5GB डाटा मिलता है. अगर डाटा खत्म होता है तो भी यूजर्स 64 केबीपीएस पर इंटरनेट चला सकते हैं. वहीं अगर आपका सिम 5G है तो आप अनलिमिटेड डाटा का लाभ उठा सकते हैं. इस हिसाब से देखा जाए तो प्रतिदिन के हिसाब से इस रिचार्ज प्लान के लिए आपको ₹8 खर्च करने होंगे.

मिलता है ये बेनिफिट्स

दरअसल, कंपनी यूजर्स को हर प्लान पर अलग-अलग तरह के सब्सक्रिप्शन का ऑप्शन देता है. लेकिन इस प्लान पर यूजर्स को ओटीपी प्लेटफार्म नेटफ्लिक्स का सब्सक्रिप्शन फ्री में मिलता है. इस प्लान को आप जियो ऐप या फिर पेटीएम आप से कर सकते है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version