Site icon Bloggistan

Itel S23 मात्र 8 हजार रुपये में आपका होगा 16 जीबी रैम वाला ये स्मार्टफोन,50-मेगापिक्सल का है कैमरा

Itel S23

Itel S23

Itel S23: आज के समय में जब स्मार्टफोन खरीदने की बात आती है तो ये एक मुश्किल टास्क हो जाता है. हमें बजट रेंज में किसी बढ़िया से स्पेसिफिकेशन से लैस स्मार्टफोन की तलाश होती है. हालांकि कई बार हम मार्केट में कई सारे विकल्प देखकर कन्फ्यूज हो जाते हैं कि आखिर कौन से ब्रांड पर भरोसा किया जाए और किसे खरीदा जाए तो हम आपके लिए आज एक ऐसा ही फोन लेकर आए हैं. जो 10 हजार रुपये से भी कम की कीमत पर आता है लेकिन फीचर्स के मामले में ये मंहगे स्मार्टफोन्स को टक्कर देता है. जी हां हम बात कर रहे हैं पिछले दिनों ही आईटेल के द्वारा लॉन्च किए Itel S23 के बारे में.

Itel S23 के स्पेसिफिकेशन

इस स्मार्टफोन में 6.6 इंच की एचडी प्लस डिस्प्ले दी गई है. जो 720 x 1612 के पिक्सल रेजोल्यूशन के साथ आती है. इस डिस्प्ले को आईपीएस एलसीडी पैनल के साथ जोड़ा गया है. वॉटर ड्रॉप नॉच डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का है. इसमें 180 हर्टज का टच सैंपलिंग रेट दिया गया है. फोन में परफॉरमेंस के लिए ऑक्टा-कोर 12nm यूनिसोक T606 SoC प्रोसेसर मिलता है,जिसे 8 जीबी रैम के साथ जोड़ा गया है. इस रैम को 16 जीबी तक जरूरत पड़ने पर बढ़ाया जा सकता है. फोन एंड्रॉइड 12 बेस्ड ऑपरेटिंग सिस्टम पर परफॉर्म करता है.

कैमरा और बैटरी की डिटेल

इसके कैमरा और बैटरी की तरफ देखें तो इसमें पॉवर देने के लिए 10 वॉट की वॉयर्ड चार्जिंग के साथ 5,000 MAh की बैटरी दी गई है. रियर पैनल पर डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है. जिसका मेन कैमरा 50-मेगापिक्सल का है. जबकि सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है. कनेक्टिविटी सुनिश्चित करने के लिए इसमें ब्लूटूथ और वाई-फाई की सुविधा दी गई है.

ये भी पढ़ें : Redmi 12 की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,इस तारीख को मारेगा धांसू एंट्री,देखें फीचर्स

कीमत और उपलब्धता

इसकी कीमत की बात करें तो इसे 8,799 रुपये के प्राइस प्वाइंट में खरीदा जा सकता है. इसका 4 जीबी रैम और 128 जीबी स्टोरेज मॉडल भी कंपनी पेश करती है हालांकि, उसकी कीमतें फिलहाल सामने नहीं आई हैं लेकिन अनुमानित तौर पर उसकी कीमत 6 हजार रुपये के आस-पास हो सकती है. इसकी खरीद आप अमेजन और कंपनी ऑफिशियल साइट से कर सकते हैं. इसको दो कलर ऑप्शंस के साथ ग्राहकों के लिए पेश किया जाता है. जिसमें मिस्ट्री व्हाइट और स्टारी ब्लैक कलर शामिल हैं.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version