Site icon Bloggistan

7000Mah की जंबो बैटरी के साथ लॉन्च हुआ Itel p40+ स्मार्टफोन, स्टोरेज दिया गया है जबरदस्त, जानें डिटेल

Itel p40+

Itel p40+

Itel p40+ स्मार्टफोन को किफायती बजट रेंज में पेश कर दिया गया है। इस फोन में आईटेल के द्वारा कम दाम सारे बुनियादी स्पेसिफिकेशन और फीचर्स का समायोजन यूजर्स के लिए दिया है। इसमें 4 जीबी रैम के साथ 128 जीबी स्टोरेज का सपोर्ट सिस्टम दिया गया है। इस लेख में हम आपको इसी फोन के स्पेसिफिकेशन और अन्य चीज़ों के बारे में विस्तार से बता रहे हैं।

Itel p40+ के स्पेसिफिकेशन

Itel p40+

इस लेटेस्ट स्मार्टफोन में 6.8 इंच का एचडी प्लस आईपीएस डिस्प्ले दी गई है। डिस्प्ले का रिफ्रेश रेट 90 हर्टज का है तो पिक्सल रेजोल्यूशन 720 x 1,640 है। इसमें परफॉरमेंस के लिहाज से कंपनी ने ऑक्टा-कोर यूनिसोक T606 प्रोसेसर दिया है इस प्रोसेसर को 4 जीबी रैम सपोर्ट के साथ जोड़ा गया है. इसकी रैम को जरूरत होने पर 8 जीबी तक वर्चुअली रैम के तौर पर बढ़ाया जा सकता है। फोन एंड्रॉइड 12 पर ही रन करता है।

कनेक्टिविटी फीचर्स

कनेक्टिविटी फीचर्स के तौर पर इसमें वाई-फाई, ब्लूटूथ, जीपीएस, 4जी कनेक्टिविटी की सुविधा दी गई है। इसके अलावा इसमें 3.5 मिमी का ऑडियो जैक और एक यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। फोन सिक्योरिटी के लिहाज से फेस अनलॉक और बायोमेट्रिक ऑथंटिकेशन के साथ आता है साथ ही इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है।

ये भी पढ़ें- WhatsApp यूजर्स की होगी बल्ले बल्ले,अब HD क्वालिटी में भेज सकेंगे वीडियो,पढ़ें डिटेल

बैटरी और कैमरा

इस फोन को पॉवर देने के लिए 7000Mah की जंबो बैटरी का पैक दिया गया है, जो कंपनी के दावे के मुताबिक दो दिन तक का बैक-अप आसानी से निकाल देती है। वहीं कैमरे के तौर पर इसमें रियर पैनल पर 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा दिया गया है साथ ही सेल्फी के लिए इसमें 8-मेगापिक्सल का सेंसर मिल जाता है।

कीमत

इसकी कीमत 8,099 रुपये रखी गई है यह एकमात्र स्मार्टफोन है जो इतनी कम कीमत में 7000 एमएएच के जंबो बैटरी पैक के साथ आता है। इसे कंपनी की आधिकारिक साइट से खरीदा जा सकता है।

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version