Site icon Bloggistan

Itel A60s फोन मार्केट में ला देगा बवंडर, कम कीमत में सामने नहीं टिकेंगे बड़े-बड़े धुरंधर

Itel A60s

Itel A60s

Itel ऐसे यूजर्स के लिए हमेशा तोहफे पेश करती रहती है. जिन्हें कम दाम में सारे बुनियादी फीचर्स वाले फोन की तलाश होती है. कंपनी के द्वारा बीते कुछ दिनों में कई बजट सेगमेंट के फोन पेश किए गए हैं. पिछले दिनों 10 हजार रुपये से भी कम की कीमत पर Itel S23 को 8GB रैम + 128GB स्टोरेज वेरिएंट के साथ मार्केट में पेश किया गया था. अब खबर आई है कि कंपनी इसी फोन के एडवांस वर्जन को जल्द ही मार्केट में पेश कर सकती है. इसे हाल ही में अमेजन पर लिस्ट किया गया है. जहां इसके कुछ फीचर्स की डिटेल भी सामने आई है.

8 जीबी रैम के साथ आएगा स्मार्टफोन

अमेजन पर लिस्टिंग के मुताबिक इस फोन को 8 जीबी रैम के साथ मार्केट में पेश किया जाएगा. Itel A60s एकमात्र ऐसा फोन होगा जो 7 से भी कम की कीमत पर 8 जीबी रैम के साथ आएगा. इस फोन डुअल रियर कैमरा दिया जाएगा. जिसके बगल में एलईडी फ्लैश दिया जाएगा. फ्रंट में डिस्प्ले के टॉप सेंटर पर वॉटरड्रॉप-स्टाइल नॉच मिलेगा. लिस्टिंग से पता चलता है इसमें 64 जीबी ऑनबोर्ड स्टोरेज दी जाएगी.

ये भी पढ़ें- क्या होता है Domain Name और होस्टिंग, ऐसे कर सकते हैं वेबसाइट बनाकर लाखों की कमाई,जानें पूरा प्रोसेस

स्पेसिफिकेशन

इसमें 6.6 इंच एचडी+ डिस्प्ले दी जा सकती है. फोन को पॉवर सपोर्ट देने के लिए यह 5,000 MAh की बैटरी के समायोजन के साथ आएगा, जो 10 वॉट की वॉयर्ड चार्जिंग के साथ आएगी. इसमें 8-मेगापिक्सल का कैमरा दिया जाएगा. सेल्फी के लिए 5-मेगापिक्सल का सेंसर दिया जा सकता है. इसके कलर ऑप्शंस की बात करें तो इसे शैडो ब्लैक, सनशाइन गोल्ड, मूनलाइट वॉयलेट और ग्लेशियर ग्रीन कलर में पेश किए जाने की बात कही गई है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version