Site icon Bloggistan

IQOO Z7 5G: ये है सबसे सस्ता OIS कैमरे वाला स्मार्टफोन,फीचर्स के मामले में एकदम धांसू, जानें पूरी डिटेल

QOO Z7 5G

QOO Z7 5G

IQOO Z7 5G: स्मार्टफोन आज के समय में हर किसी के लिए अहम जरूरत बन गया है. ऐसे में हर किसी की चाहत किफायती कीमत पर स्मार्टफोन खरीदने की होती है. समय समय पर कंपनियों के द्वारा ग्राहकों के लिए ऐसे फोन लॉन्च भी किए जाते हैं. हाल ही में IQOO के द्वारा एक स्मार्टफोन बाजार में पेश किया गया है. बीते दिनों आए इस फोन में OIS कैमरा सेटअप दिया गया है. खास बात है कि इसकी कीमत भी बजट फ्रेंडली रखी गई है. तो चलिए आपको इस स्मार्टफोन की पूरी जानकारी दे देते हैं.

IQOO ने लॉन्च किया OIS कैमरा स्मार्टफोन

image credit google

IQOO ने इस फोन को कई लेटेस्ट फीचर्स के साथ इंडियन मोबाइल मार्केट में पेश किया है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन यानि ओआईएस का फीचर दिया गया है. जो इस रेंज में मिलने वाले फोन्स में नहीं देखने को मिलता है. कंपनी ने इस फोन को दो कलर विकल्पों के साथ लॉन्च किया है. इनमें पैसिफिक नाइट, नॉर्वे ब्लू शामिल हैं. इसमें 44 वॉट की फास्ट चार्जिंग का भी सपोर्ट दिया गया है. साथ में इसमें लेटेस्ट प्रोसेसर यूज़ किया गया है.

ये भी पढ़ें : सबकी हवा खराब कर देगा IQOO का ये धांसू फोन, फीचर्स जानकर दिल हार बैठेंगे आप

IQOO Z7 5G के स्पेसीफिकेशन

कंपनी ने इस फोन को MediaTek Dimensity 920 5G प्रोसेसर के साथ बाजार में पेश किया है, इसमें 6.38 इंच की फुल एचडी प्लस डिस्प्ले मिल जाती है. जो 2400×1080 रिजॉल्यूशन के साथ आती है. साथ में 360hz का एडजस्ट होने वाला टच सैंपलिंग रेट दिया गया है. इसमें मल्टीटच फीचर भी दिया गया है, जो कि 412 ppi पिक्सल और कैपिसिटिव फीचर के साथ आता है. डिस्प्ले की पीक ब्राइटनेस की बात करी जाए तो ये 1300 निट्स मिल जाती है. इसमें रियर कैमरा 4K क्वालिटी की विडियो रिकॉर्ड कर लेता है, वहीं फ्रंट कैमरा 16 मेगापिक्सल का दिया गया है.

बैटरी

image credit google

फोन में बैटरी 4500 Mah की प्रदान की गई है. कंपनी का दावा है फोन को महज 25 मिनट के अंदर 50% तक चार्ज किया जा सकता है. वहीं फुल बैटरी 60 से 70 मिनट में चार्ज हो जाती है.

कीमत

जैसा हमने पहले बताया इसमें OIS कैमरा सेटअप दिया गया है. इसकी कीमत 18,999 रुपये रखी गई है. अगर आपको इस नई टेक्नोलॉजी वाला फोन चाहिए तो इस बजट में ये एक बढिया हैंडसेट हो सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version