Site icon Bloggistan

इस दिन धमाकेदार दस्तक दे सकता है IQOO Neo 7 pro, जानें, संभावित कीमत से लेकर स्पेसिफिकेशंस तक की डिटेल

IQoo Neo 7 pro 5G

IQOO Neo 7 pro 5g

IQOO Neo 7 pro: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईक्यू बजट सेगमेंट के फोन बनाने के लिए जानी जाती है. चाइना की इस टेक कंपनी ने अभी तक भारतीय बाजार में अनेकों हैंडसेट्स किफायती रेंज में पेश किए हैं. हाल में खबर है कि कंपनी जल्द ही भारतीय बाजार में IQOO Neo 7 pro को पेश करने की योजना बना रही है. बता दें यह अपकमिंग फोन इसी साल मार्केट में लॉन्च किए गए  iQoo Neo 7 5G अगला वर्जन होने की बात कही गई है. इस लेख में हम आपको इसके संभावित स्पेसिफिकेशन की डिटेल बताने वाले हैं.

 IQOO Neo 7 pro के संभावित स्पेसिफिकेशन

image-google

इस फोन के बारे कंपनी की तरफ से तो कोई अपडेट नहीं दी गई है लेकिन इसके कई स्पेक्स की डिटेल लॉन्च से पहले ही लीक हो चुकी हैं. इसमें 5,000 MAh की बैटरी का पावर सपोर्ट देखने को मिल सकता है. जो 120 वॉट की फ्लैश चार्जिंग को सपोर्ट करेगा. स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का रियर कैमरा जबकि 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए दिया जा सकता है. फोन क्वॉलकॉम Snapdragon 8+ Gen 1 5G SoC प्रोसेसर से संचालित हो सकता है.

यहां से मिले लॉन्च के संकेत

image-google

हाल ही में आई एक रिपोर्ट में कहा गया कि ये फोन जल्द ही भारतीय मार्केट में एंट्री कर सकता है. इसको इसी साल जून माह के आखिरी सप्ताह में पेश किया जा सकता है. बता दें कुछ दिन पहले कंपनी के सीईओ निपुन मार्या ने आईक्यू फोन की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर की थी इसी के बाद से कई तरह के संकेत मिल रहे हैं कि इस फोन को इंडिया लॉन्च करने के लिए कंपनी तैयारी कर चुकी है.

ये भी पढ़ेंNokia 7610 mini: नोकिया का ये फोन 5 जी मार्केट में बजा देगा डंका, ओप्पो विवो की खराब हो चुकी हैं रातों की नींद, पढ़ें डिटेल

iQoo Neo 7

जैसा हमने बताया ये हैंडसेट iQoo Neo 7 के अगले वर्जन के तौर पर पेश किया जाएगा. इसके स्पेक्स की बात करें तो इसमें 6.78 इंच की अमोलेड डिस्प्ले दी जाती है. इसमें मीडियाटेक डाइमेंसिटी 8200 प्रोसेसर दिया जाता है. फोन में बड़ी बैटरी पावर के लिए दी जाती है जो 120 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है. इसके रियर पैनल पर ट्रिपल कैमरा मॉड्यूल दिया जाता है. जिसका प्राथमिक सेंसर 64 मेगापिक्सल है जो ऑप्टिकल इमेज स्टैबलाइजेशन की सुविधा के साथ आता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version