Site icon Bloggistan

iQOO 11S: लॉन्च से पहले ही कंपनियों की हालत टाइट कर चुका है ये धांसू स्मार्टफोन, एक TB स्टोरेज के साथ उड़ा देगा गर्दा

iQOO 11S

iQOO 11S

iQOO 11S: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी आईकू अपनी 11 सीरीज पर बीते काफी समय से काम कर रही हैं हाल ही में खबरें आई हैं कि आईकू 11s स्मार्टफोन को 11 सीरीज के तहत जल्द ही मार्केट में पेश कर सकती है. कंपनी का यह फोन फ्लैगशिप सेगमेंट में लॉन्च किया जा सकता है. इसके बारे में आधिकारिक तौर पर तो कुछ जानकारी नहीं आई है लेकिन कहा गया यह फोन जुलाई में लॉन्च होगा. इसे हाल ही में कुछ वेबसाइट्स पर लिस्ट किया गया है तो चलिए आपको इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में जानकारी दे देते हैं.

iQOO 11S की स्पेसिफिकेशन

iQOO 11S

iQOO 11S के संभावित स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो इसमें परफॉर्मेंस के लिए Snapdragon 8 Gen 2 SoC प्रोसेसर देखने को मिल सकता है. फोन बड़ी बैटरी और 200 वाट की फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आएगा. इसमें बेस वेरिएंट 8GB रैम और 256gb स्टोरेज होगा. इस सीरीज के तहत पिछले साल चाइना में लांच किए गए iQOO 11 स्पेसिफिकेशंस की बात करें तो उसमें 6.78 इंच का 2K एमोलेड डिस्प्ले पैनल दिया गया था, परफॉर्मेंस के लिए स्नैपड्रैगन 8 जेन 2 एसओसी चिपसेट दिया गया था.

ये भी पढ़ेंं-  Nokia G42 5G: महंगे फोन्स को दिन में तारे दिखाने आ रहा Nokia का सस्ता 5G Smartphone! फीचर्स ने मचा रखी है तबाही

iQOO 11S की प्राइस

कीमत की बात को इस फोन के दो वेरिएंट पेश किए जाते हैं पहला वेरिएंट 8GB रैम और 256 जीबी स्टोरेज के साथ आता है जिसकी कीमत 59,999 रुपये है जबकि टॉप वेरिएंट यानी 16 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वेरिएंट के लिए आपको 64,999 रुपये चुकाने होते हैं. माना जा रहा है इन्हीं कीमतों के आस पास यह फोन भी टिक सकता है. इस फोन में 50-मेगापिक्सल का रियर पैनल पर प्राइमरी कैमरा दिया जाता है वहीं 5000 एमएएच की बैटरी मिलती है जो 120 वाट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version