Site icon Bloggistan

Inverter Bulb: बिना बिजली के घर को रोशनी से चमाचम रखता है ये बल्ब, फीचर्स जान कीमत लगने लगेगी कम

Inverter Bulb

Inverter Bulb

Inverter Bulb: अगर आप किसी ऐसे इलाके में रहते हैं जहां अक्सर पावर कट की दिक्कत आती रहती है तो आपको एक ऐसे बल्ब की तलाश है. जो बिजली जाने पर भी रोशनी देने का काम करता हो और कम कीमत में खरीदा जा सकता हो तो हम आपकी इस जरूरत को पूरा करने के लिए एक Inverter Bulb लेकर आए हैं. जो कम दाम में बिजली जाने पर चमाचम रोशनी देने का काम करेगा.

लाइट जानें घटों मिलेगी रोशनी

जिस बल्ब के बारे में हम आपको बता रहे हैं उसको हेलोनिक्स के द्वारा किफायती कीमत पर पेश किया जाता है. ये बल्ब आम एलईडी बल्ब की तुलना में अधिक रोशनी प्रदान करता है. इसका इस्तेमाल पावर कट होने पर आसानी से कर सकते हैं. कंपनी के मुताबिक सिंगल चार्जिंग में बल्ब तकरीबन 4 घंटे तक चकाचक रोशनी देने की क्षमता रखता है लेकिन इसे फुल चार्ज होने दोगुना यानी आठ घंटे का वक्त लग जाता है. इस तरह के बल्ब की खासियत होती है कि ये ऑटोमेटिक काम करते हैं. अगर बिजली आ रही होती है तो ये चार्ज होते रहते हैं लेकिन जब बिजली चले जाती है तो खुद ही रोशनी देने लगते हैं. बता दें इनमें लिथियम आयन वाली बैटरी का उपयोग किया गया होता है.

ये भी पढ़ें- स्मार्टफोन का खेल खत्म करने आ गया Apple Vision Pro, इतनी रखी गई है कीमत, पढ़ें पूरी जानकारी

कीमत और उपलब्धता

Helonix Prime 12W B22 Invertable Bulb को आप ई-कॉमर्स वेबसाइट ऐमेजॉन से खरीद सकते हो, इसकी कीमत 589 रुपये लिस्ट की गई है. इस पर कंपनी की तरफ से 6 माह की वारंटी भी दी जा रही है. इसके अलावा भी मार्केट तमाम इन्वर्टर एलईडी बल्ब मौजूद हैं जिन्हें आप खरीददारी करते समय देख सकते हैं. इस तरह के बल्ब मध्यम साइज के कमरे के अलावा ड्राइंग रूम और स्टडी रूम के लिए परफेक्ट साबित हो सकते हैं. 

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version