Site icon Bloggistan

नल की टोटी में लगवाएं ये छोटू सी मशीन,हर समय मिलेगा खौलता पानी, कीमत भी है बेहद कम

Instant Electric Heating Water: ठंड का महीना शुरू हो गया है. ऐसे में अब सुबह-सुबह किचन से लेकर बॉथरूम तक का पानी बर्फ जैसा ठंडा हो जाता है. इसीलिए नहाने से लेकर कोई भी काम करना मुश्किल हो जाता है. अब ऐसे में लोगों के पास ऑप्शन बचता है कि लोग महिला गीजर या इलेक्ट्रिक रॉड खरीदे.

लेकिन अगर आपका बजट इतना नहीं है तो आप केवल गैस स्टॉप पर पानी गर्म कर अपना काम पूरा करते हैं. तो आज हम आपके लिए एक ऐसा बढ़िया ऑप्शन लेकर आए हैं. जिसके लिए आपको 5 से 10,000 रुपए खर्च करने की कोई जरूरत नहीं होगी क्योंकि आप हजार रुपए के खर्चे में पूरे सर्दी भर आसानी से गर्म पानी का आनंद ले सकते हैं. आइए जानते हैं कैसे?

ये भी पढ़ें: Bajaj और Havells जैसे ब्रांड के 5 लीटर वाले गीजर पर मिल रहा तगड़ा डिस्काउंट, देखें ऑफर

Qawachh इंस्टेंट इलेक्ट्रिक हीटिंग वाटर

आप चाहते अपने किचन और बाथरूम में Qawachh इंस्टेंट इलेक्ट्रिक हीटिंग वाटर हीटर का इस्तेमाल कर सकते हैं. वैसे तो मार्केट में इसकी कीमत कंपनी ने 5,999 रुपए तय की है. लेकिन अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग प्लेटफार्म फ्लिपकार्ट या अमेजॉन से खरीदते हैं तो आप यहां पर 50% से भी अधिक छूट पा का सकते हैं. यानी आप इसे आसानी से 1000 रुपए की कीमत में खरीद सकते हैं.

Fortay 100L इंस्टेंट इलेक्ट्रिक हीटिंग वाटर

Fortay 100L इंस्टेंट इलेक्ट्रिक हीटिंग वाटर आपको मार्केट में आसानी से 2,000 रुपए की कीमत में मिल जाएगा. हालांकि, अगर आप फ्लिपकार्ट और अमेजन से खरीदते हैं तो यहां आपको एक्स्ट्रा छूट मिल सकता है. यह 100 लीटर कपैसिटी के साथ LED डिस्प्ले से लैस होता है. जो पानी गर्म होने पर आपको अलर्ट कर देता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version