Site icon Bloggistan

लॉन्चिंग से पहले ही Infinix Zero 30 5G की कीमतों का हुआ खुलासा,2 सितंबर को होगी एंट्री

Infinix

Infinix Zero 30 5G

2 सितंबर को Infinix देश में अपने नए स्मार्टफोन Infinix Zero 30 5G को लॉन्च करने वाली है.इंफिनिक्स के इस फोन के प्री ऑर्डर भी फ्लिपकार्ट पर 2 सितंबर से शुरू हो जाएंगे.आइए स्मार्टफोन की खासियत और संभावित कीमत के बारे में आपको बताते हैं.

स्पेसिफिकेशन

Infinix Zero 30 5G की स्पेसिफिकेशन की बात करें तो स्मार्टफोन में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले आएगी जिसे 144 हर्टज का रिफ्रेश रेट और 950 निट्स की पिक ब्राइटनेस का सपोर्ट प्राप्त होगा. स्क्रीन की सेफ्टी के लिए कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन मिलेगा.

Infinix

रैम और कैमरा

स्मार्टफोन में अगर रैम की बात करें तो इसमें 12GB की रैम के साथ 9GB का वर्चुअल रैम का सपोर्ट भी आ सकता है. स्मार्टफोन में कैमरे की बात करें तो इसमें ट्रिपल रियर कैमरा यूनिट होगी जिसमें 50 मेगापिक्सल का मुख्य कैमरा होगा. स्मार्टफोन का यह कैमरा कर के रेजोल्यूशन के साथ वीडियो रिकॉर्डिंग करेगा.स्मार्टफोन की पहली फोटो गोल्ड कलर में सामने आई है. उम्मीद की जा रही है कि ये इसी कलर में सामने आएगा.

ये भी पढ़े: Youtube की भारत में बड़ी कार्रवाई,हटाए गए 19 लाख से ज्यादा वीडियो,जानें कारण

कीमत

Infinix Zero 30 5G की कीमत की बात करें तो इसके बारे में कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कम्पनी ने कहा है कि इसकी कीमत 25 हजार रूपए से कम होगी.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version