Site icon Bloggistan

Infinix ने 8GB रैम और 50MP के दमदार कैमरे के साथ ये स्मार्टफोन किया लॉन्च,कीमत है इतनी कम कि बस पूछो मत

Infinix Hot 30i

Infinix Hot 30i

Infinix : अगर आप भी नया स्मार्टफोन लेने का मन बना रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है. क्योंकि भारतीय बाजार में Infinix ने अपना बेहद सस्ता और शानदार स्मार्टफोन Infinix Hot 30i लॉन्च कर दिया है. स्मार्टफोन इंफिनिक्स का एक एंट्री लेवल स्मार्टफोन है जिसमें 50 मेगापिक्सल कैमरा के साथ 5000mAh की दमदार बैटरी दी गई है.Infinix Hot 30i काफी यूनिक डिजाइन के साथ पेश किया है. आइए आपको इस स्मार्टफोन स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे मे बताते हैं.

Infinix Hot 30i स्पेसिफिकेशन

Hot 30i स्मार्टफोन में 6.6 इंच का फुल HD प्लस डिस्प्ले दी गई है.जो 90 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ आती है. डिस्प्ले 519 ब्राइटनेस के साथ पेश की गई है.स्मार्टफोन एंड्रॉयड 12 पर संचालित होता है.

ये भी पढ़ें : Jio Fiber Backup Plan: IPL के मौके पर जिओ ने यूजर्स को दिया तोहफा,लॉन्च हुए ये जबरदस्त प्लान,जानें

Infinix Hot 30i

प्रोसेसर

फोन में प्रोसेसर की बात करें तो फोन में G 37 मीडियाटेक हीलियो प्रोसेसर दिया गया है. प्रोसेसर के साथ 8GB वर्चुअल रैम भी इसमें दी गई है. स्मार्टफोन में 8GB रैम 128GB स्टोरेज दिया गया है.

कैमरा

फोटोग्राफी के लिए इस फोन 50MP का प्राइमरी कैमरा और दूसरा कैमरा AI है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए स्मार्टफोन में 5MP का कैमरा दिया गया है. दोनों कैमरे के साथ डुअल फ्लैशलाइट भी दी गई है.

बैटरी

पावर देने के लिए स्मार्टफोन में 5000mAh की बैटरी मिलेगी जो 18W फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट के साथ आती है.

कीमत

स्मार्टफोन के 8GB रैम और 128GB स्टोरेज कीमत ₹8999 है. फोन को 3 अप्रैल से फ्लिपकार्ट से खरीदी जा सकता है. स्मार्टफोन ग्लेशियर ब्लू, मिरर ब्लैक और डायमंड व्हाइट कलर में खरीदा जा सकता है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Exit mobile version