Site icon Bloggistan

6000Mah की धांसू बैटरी के साथ Infinix hot 30 Play हुआ लॉन्च,गर्मियों में नहीं होगा गर्म,देखें फीचर्स

Infinix hot 30 Play

Infinix hot 30 Play

Infinix hot 30 play: प्रसिद्ध स्मार्टफोन निर्माता कंपनी इंफिनिक्स (Infinix) ने hot 30 series के अंतर्गत अपना एक और फोन लांच कर दिया है. कंपनी का यह फोन एक सस्ता स्मार्टफोन है. इसे स्मार्टफोन में कंपनी ने 6000mh की बड़ी बैटरी और 16 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ पेश किया है.

स्पेसिफिकेशन

Infinix के फोन में सबसे पहले बात करते हैं इसकी डिस्प्ले की, तो कंपनी ने इस फोन में 6. 82 इंच की डिस्प्ले दी है जो 90hz का हर्टज रेट और 500 नीटस पीक ब्राइटनेस के साथ आती है.हैंडसेट में 4GB रैम दी गई है जिसे 8GB तक बढ़ाया जा सकता है.

ये भी पढ़ें : Poco F5 5G की लॉन्च डेट का हुआ खुलासा,64MP कैमरे के साथ इन जबरदस्त खूबियों से होगा लैस

Infinix hot 30 Play

प्रोसेसर और रैम

स्मार्टफोन में प्रोसेसर की बात करें तो इसे ऑक्टा कोर मीडिया टेक हीलियो G37 प्रोसेसर के साथ पेश किया गया है. स्मार्टफोन में 64GB रैम और 128GB स्टोरेज का विकल्प दिया गया है. स्टोरेज कोई माइक्रो एसडी कार्ड के द्वारा बढ़ाया जा सकता है.

बैटरी

स्मार्टफोन के अंदर 6000mAh की बैटरी दी गई है जिससे 18 W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट हासिल है.गर्मियों के दौरान स्मार्टफोन गर्म ना हो इसके लिए इसमें डबल लेयर्ड ग्रेफाइट कूलिंग सिस्टम की भी व्यवस्था की गई है. स्मार्टफोन एंड्राइड 13 बेस्ड XOS12.6 पर संचालित होता है.

कीमत

Infinix hot 30 play को फिलहाल नाइजीरिया में लांच किया गया है और वहां इसकी कीमत भारतीय रुपयों में लगभग ₹14200 है. स्मार्टफोन को मिराज वाइट, ब्लड ब्लैक और बोरा पर्पल कर में पेश किया गया है.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version