Site icon Bloggistan

Infinix बहुत जल्द इस साल का सबसे सस्ता फोन कर सकती है लॉन्च, फीचर्स और कीमत हुई लीक,जानें

Infinix

image credit(Google)

Infinix Note 12i: स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Infinix के आने वाले फोन इनफिनिक्स नोट 12i (Infinix Note 12i) की लॉन्चिंग की चर्चा काफी समय से चल रही थी. लेकिन अब ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट (Flipkart) ने इसकी संभावित लॉन्चिंग डेट का खुलासा कर दिया है. बताया जा रहा है कि 25 जनवरी को Infinix Note 12i लॉन्च हो सकता है.फ्लिपकार्ट द्वारा दी गई इसकी संभावित स्पेसिफिकेशन और कीमत के बारे में आपको डिटेल में बताते हैं.

image crdit (Google)

स्पेसिफिकेशंस(Specification)

फोन की डिस्प्ले की बात करें तो फोन में FHD + रेज़ोलूशन के साथ 6.7-इंच का वाटर-ड्रॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आएगा. डिस्प्ले में वाइडवाइन एल1 सर्टिफिकेशन होगा. फोन मीडियाटेक हेलियो G85 चिपसेट द्वारा चलेगा. ये एक 4G फोन होगा जो एंड्रॉयड 12 ओएस स्तन पर काम करेगा.

Infinix Note 12i में कैमरे की बात करें तो फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप हो सकता है जिसमें 50 मेगापिक्सल के प्राइमरी कैमरे के साथ दो और सेंसर हो सकते हैं फोन में सेल्फी और वीडियो के लिए 8 मेगापिक्सल का कैमरा हो सकता है.

बैटरी और कीमत

पावर देने के लिए फोन में 5,000mAh की बैटरी
हो सकती है जिसे 33W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट मिलेगा. फोन की कीमतों को लेकर अभी कोई जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन संभावना जताई जा रही है की यह फोन ₹15000 की कीमत के आसपास लांच किया जाएगा.

ये भी पढ़ें : Infinix Zero 20: 108 MP वाला धांसू स्मार्टफोन हुआ लॉन्च,जानें शानदार फीचर्स और कीमत

Exit mobile version