Site icon Bloggistan

Flipkart sale: फ्लिपकार्ट की इस सेल में ग्राहकों की होगी बल्ले-बल्ले, इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने पर मिलेगी हजारों की छूट

Flipkart sale

Flipkart sale

Flipkart sale: एक तरफ बारिश का मौसम चल रहा है देश के कुछ हिस्सों में धूआंधार बारिश हो रही है तो कुछ ऐसे इलाके हैं जहां बारिश की आस लगाए बैठे हैं लेकिन इस मौसम में ई-कॉमर्स साइट्स पर ऑफर्स की खूब बारिश हो रही है. एक तरफ अमेजन प्राइम डे सेल की शुरूआत होने वाली है तो दूसरी तरफ फ्लिपकार्ट के दीवानों के लिए भी एक खुशखबरी सामने निकल कर आई है. दरअसल, आने वाले कुछ दिनों में फ्लिपकार्ट सेल का आयोजन किया जाना है. जिसमें ग्राहकों को इलेक्ट्रॉनिक सामान खरीदने पर हजारों की छूट मिलेगी तो चलिए फिर इस खबर के बारे में विस्तार से जान लेते हैं.

ये भी पढ़ें- Solar light: बिना बिजली के रोशनी से जगमगा उठेगा घर, कम दाम में घर ले आइए ये धूप से चार्ज होने वाली लाइट

इस दिन शुरू होगी सेल

Flipkart Sale

फ्लिपकार्ट पर शुरू होने वाली ये सेल 15 जुलाई से शुरू होकर 19 जुलाई तक चलेगी. यानी ग्राहकों को हजारों रुपये की बचत करने का मौका पूरे चार दिन मिलने वाला है. इस सेल में खरीददारी करने पर कई तरह के ऑफर्स देखने को मिलेंगे साथ ही कई बैंकों के कार्ड से भुगतान पर करने पर भी आपको बचत करने का मौका मिलेगा. वेबसाइट लिस्टिंग के मुताबिक फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 5 प्रतिशत का इंस्टेंट कैशबैक दिया जाएगा. फ्लिपकार्ट एक्सिस बैंक के सुपर इलाइट कार्ड से लेन देन करने पर 8 प्रतिशत तक सुपर कॉइन्स मिलेंगे.

इन प्रोडक्ट पर मिलेगी छूट

फ्लिपकार्ट सेल में इलेक्ट्रॉनिक सामान पर जमकर ऑफर्स की बारिश होगी. इस सेल में 80 प्रतिशत तक छूट मिलने की बात कही गई है. ब्लूटूथ हेडफोन्स यहां 499 रुपये की शुरूआती कीमत पर मिलेंगे जबकि 14,990 रुपये से लैपटॉप की खरीददारी की जा सकेगी. इसके साथ ही कुछ स्मार्टफोन जो रिसेंटली लॉन्च हुए हैं. उनकी सेल लगने वाली है जो कुछ ग्राहकों के लिए सस्ती कीमत पर उपलब्ध कराए जाएंगे.

आपके लिए  – टेक से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

आपके लिए – टेक के बाद अब देखे ऑटो नगरी में क्या है धमाल

Exit mobile version